Move to Jagran APP

भूख लगी है, खाना बनवाओ बोलकर मुजफ्फरनगर में बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती, जांच में जुटी पुलिस

Robbery In Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर में शनिवार की रात को बड़ी वारदात हो गई। एक दर्जन बदमाशों ने यहां चरथावल में एक किसान परिवार को गनप्‍वाइंट पर लेकर बंधक बनाते हुए लाखों रुपये की डकैती डाली। सूचना के बाद एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे जांच की जा रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 10:33 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 10:33 AM (IST)
Robbery In Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर के चरथावल में लाखों रुपये की डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। Robbery In Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर में भी बदमाशों ने कहर मच रखा है। यहां जिले के चरथावल में शनिवार की देर रात्रि में हथियारों से लैस बदमाशों ने किसान परिवार को गनपाइंट पर लेकर कमरे में बंधक बनाकर नकदी व सोने चांदी के जेवरात सहित करीब दस लाख रूपये की डकैती डाली गयी। डकैती की सूचना से पुलिस में हडकम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना स्थल की जांच पडताल में जुट गयी। वहीं एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने भी मौके पर पहुंच पीडितों से घटना की जानकारी ली।

loksabha election banner

बदमाशों ने बोला भूख लगी है

थाना क्षेत्र के गांव क्यामपुर निवासी फरजंद पुत्र मुस्तकीम किसान हैं और अपने परिवार के साथ गांव के बाहरी छोर पर रहते हैं। रात्रि में फरंजद अपनी पत्‍नी के साथ मकान के दरवाजे की कुंडी लगाकर बाहर चारपाई पर सो रहे थे। रात के करीब एक बजे करीब एक दर्जन हथियारों से लैस बदमाश उसके पास आये। उसमें से कुछ बदमाश मुंह लपेटे हुए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें भूख लगी है और उनके लिये खाना बनवाओ। बदमाशों ने किसान और उनकी पत्‍नी को गनपाइंट पर लेकर मकान का दरवाजा खुलवाया और जैसे ही महिला खाना बनाने लगी तो बदमाशों ने दूसरी मंजिल पर सो रहे लड़के प्रवेश व उसकी पत्‍नी को गनपाइंट पर ले लिया।

चादर से बांध दिए हाथ पैर

उसके बाद नीचे सो रहे दूसरे पुत्र अल्ताफ व उसकी पत्‍नी को उससे आवाज दिलवाकर दरवाजा खुलवा लिया। बहन,माता-पिता,नानी सहित सभी के हाथ बैड की चादर काटकर उससे बांध कर कमरे में बंध कर दिया था और पांच वर्ष के परवेज के बालक को जान से मारने की धमकी देकर नगदी व सोने चांदी के जेवर लूट लिए। दस लाख रुपये से अधिक की डकैती का अनुमान लगाया जा रहा है।

काफी सामान लूटकर ले गए

पीड़ित किसान ने बताया कि उसकी पुत्री की 14 मार्च 2022  में शादी हुई थी। जिसको सुसराल में दोबारा भेजने की तैयारियां की जा रही थी। दो दिन बाद ससुराल जाना था। उसके सभी सोने चांदी के जेवरात,दोनों बहुओं,सास व अन्य महिला के सभी जेवरात, नकदी व सामान बदमाश लूट ले गये। बदमाशों ने परिवार को करीब दो घंटे तक बंधक बनाकर डकैती डाली। बदमाश लूट के शिकार परिवार की बाईक पर लूट का सामान लेकर फरार हुए। डकैती की सूचना पर एसपी सिटी सिटी,थाना प्रभारी यशपाल सिंह फोरेंसिक टीम,डॉग स्क्वायड टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटे है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.