Move to Jagran APP

Murder In Meerut: युवक की तवा मारकर बेरहमी से हत्या, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मिला आला-ए कत्ल, आरोपित फरार

Meerut Crime News In Hindi कपसाढ़ गांव में हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से खून से सना तवा बरामद हुआ है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है। ग्रामीणों के मुताबिक युवक शराब का आदी था। पिंटू के घर में शराब पी रहा था उसी दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और तवा मारकर उसकी हत्या कर दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Thu, 22 Feb 2024 11:51 AM (IST)
Murder In Meerut: युवक की तवा मारकर बेरहमी से हत्या, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मिला आला-ए कत्ल, आरोपित फरार
Meerut News: युवक की तवा मारकर बेरहमी से हत्या

जागरण संवाददाता, सरधना: थाना क्षेत्र के कपसाढ़ गांव में युवक की बेरहमी से तवा मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर गुरुवार को दिन निकलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने खून से लथपथ रोटी बनाने वाला तवा भी बरामद कर लिया।

कपसाढ़ गांव निवासी अजय पुत्र रामफल ग्रामीणों के अनुसार शराब का आदी था। बुधवार देर रात वह गांव में अपने दोस्तों के साथ बैठकर गांव निवासी पिंटू के घर में शराब पी रहा था।

उसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें आरोपितों ने रोटी बनाने वाले तवा से उस पर बेरहमी से प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। अगले दिन गुरुवार को दिन निकलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने खून से लथपथ तवा बरामद कर लिया। फिलहाल, पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

मौके पर मिले शराब के भारी तदाद में पाऊच

ग्रामीणों ने बताया कि अजय आए दिन शराब पीता था। ऐसे में पिंटू के घर से भारी तादाद में शराब के पाऊच बरामद हुए। साथ ही ईंट भी घटनास्थल पर पड़ी हुई थी। उधर, फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

Read Also: Time Bomb Case: जहां से बारूद हुआ था सप्लाई, पुलिस उसके घर जावेद को लेकर पहुंची, आइबी ने की पूछताछ

ग्रामीणों ने पहले समझा पिंटू का शव

ग्रामीणों ने बताया कि हत्या इस कदर बेरहमी की गई थी। शव की शिनाख्त नहीं हो रही थी। पहले ग्रामीणों ने शव पिंटू का समझा। लेकिन, जब पुलिस ने जांच की। उसमें शव अजय का निकला।

Read Also: Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने पेपर लीक मामले में योगी सरकार पर बोला हमला, 'नौजवानों को नौकरी नहीं दे सकी डबल इंजन सरकार'

पुलिस मौके पर है। जांच में सामने आया है कि आए दिन सात बजे से दो बजे तक शराब पीते थे। पिंटू के घर में शव मिला है। युवक की तवा मारकर हत्या की गई है। आरोपितों को पकड़ने के लिए प्रयास जारी हैं। संजय कुमार जायसवाल, सीओ, सरधना।

आरोपितों की तलाश में पुलिस

आरोपितों की तलाश में पुलिस गांव में जगह-जगह दबिश दे रही थी। उसी दौरान गांव के जंगल में गंगनहर के किनारे किसी ने झाड़ियों में आरोपितों के छुपने की जानकारी दी। जिस पर ग्रामीणों ने झाड़ियों में आग लगा दी। इस पर पुलिस और अन्य ग्रामीणों ने कैसे तैसे आग पर काबू पाया। हालांकि पुलिस का कहना है कि किसी ने कब्जे करने के उद्देश्य से आग लगाई है।