Move to Jagran APP

Meerut: सिर में डंडा मारकर साइकिल सवार किराना व्यापारी से नकदी लूटी, सीसीटीवी में दिखे तीन बदमाश

Meerut में साइकिल सवार किराना व्यापारी के सिर में डंडा मारकर नकदी लूटकर फरार हो गए। जिसमें व्यापारी घायल हो गया। एक बदमाश ने जेब से रुपये निकाले और दूसरा बदमाश सिर में डंडे से वार करता गया। शोर मचाने पर बदमाश फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Sun, 05 Feb 2023 10:43 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 10:43 PM (IST)
Meerut: सिर में डंडा मारकर साइकिल सवार किराना व्यापारी से नकदी लूटी, सीसीटीवी में दिखे तीन बदमाश
Meerut: सिर में डंडा मारकर साइकिल सवार किराना व्यापारी से नकदी लूटी, सीसीटीवी में दिखे तीन बदमाश : जागरण

मेरठ, जागरण टीम: सरधना कस्बे में अशोक की लाट चाैकी से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर दो बदमाशों ने साइकिल सवार किराना व्यापारी के सिर में डंडा मारकर नकदी लूटकर फरार हो गए। जिसमें व्यापारी घायल हो गया। शनिवार को इंस्पेक्टर रमाकान्त पचौरी ने सरधना थाने का चार्ज लिया था और पुलिसकर्मियों को गश्त के दिशा-निर्देश दिए थे। लेकिन, बदमाश पुलिस को चुनौती देकर वारदात कर फरार हो गए।

loksabha election banner

गांधी नगर निवासी शिव कुमार पुत्र बैजनाथ गोयल ने बताया कि उनकी किराने की दुकान गंज मंडी में है। शनिवार देर शाम वह दुकान बढ़ाकर साइकिल पर सवार होकर घर आ रहे थे। उस समय जेब में दस से 15 हजार रुपये थे। जब वह सरधना-बिनौली रोड से गांधी नगर में आए। तभी पीछे से आए दो बदमाशों ने उनके सिर में डंडा मार दिया। इस वह गिरने वाले ही थे। तभी एक बदमाश ने जेब से रुपये निकाले और दूसरा बदमाश सिर में डंडे से वार करता गया। शोर मचाने पर बदमाश फरार हो गए। हालांकि, अभी इस मामले में घायल के स्वजनों ने तहरीर नहीं दी है।

शोर होने पर पहुंचा बेटा

बदमाशों के फरार होने के बाद वह साइकिल से चंद कदमों की दूरी पर चले और अपने बेटे टिंकू को आवाज देते हुए बेसुध होकर गिर गए। तभी स्वजन व आसपास के लोग भी आ गए और उनका उपचार करवाया।

सीसीटीवी में दिखे तीन बदमाश

व्यापारी पर हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। तीन बदमाश सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर आए थे। एक सरधना-बिनौली रोड पर स्कूटी के पास था। बाकी दो बदमाशों ने गांधी नगर में पहुंचकर वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस नहीं करती गश्त, नशेड़ी करते है नशा

लोगों ने बताया कि कस्बे में गांधी नगर पाश कालोनी मानी जाती है। इसके बावजूद भी पुलिस रात को गश्त नहीं करती है। शनिवार रात भी कुछ असमाजिक तत्व नशा कर रहे थे। इंस्पेक्टर रमाकान्त पचौरी ने बताया कि इस तरह का कोई मामला संज्ञान में नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.