Move to Jagran APP

Manoj Bajpayee: 'राजनीति' फिल्म तो की लेकिन...असली राजनीति के बारे में क्या है मनोज बाजपेयी की राय, मेरठ में बताई दिल की बात

Manoj Bajpayee News In Hindi प्रसिद्ध अभिनेता मनोज बाजपेयी शनिवार को पीवीएस माल पहुंचे। यहां अपनी आने वाली फिल्म भैया जी के प्रमोशन के लिए आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मनोज बाजपेयी यहां पहुंचे दर्शकों से भी रूबरू हुए और उनके सवालों के जवाब बड़ी ही तसल्ली से दिए। मशहूर फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी की ये फिल्म 24 मई को रिलीज होगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Sat, 18 May 2024 03:17 PM (IST)
Manoj Bajpayee: कभी राजनीति में नहीं आऊंगा

जागरण संवाददाता, मेरठ। मेरठ में शनिवार को पीवीएस मॉल के आईनॉक्स थियेटर पहुंचे प्रसिद्ध अभिनेता मनोज वाजपेयी ने अपनी आने वाली फिल्म भैया जी का प्रमोशन किया। उन्होंने इसे ग्रामीण पृष्ठभूमि की एक्शन फिल्म बताया। मनोज ने कहा, कि राजनीति फिल्म में जरूर काम किया है, लेकिन कभी राजनीति में नहीं आना चाहेंगे। उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिल्म सिटी बनने से मेरठ और उत्तर प्रदेश के फनकारों को लाभ होगा। इनके साथ फिल्म के डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की हैं।

कभी नहीं जाएंगे राजनीति में

मनोज बाजपेयी ने कहा कि कभी राजनीति में नहीं जाएंगे। दर्शन की रुचि का कोई फार्मूला नहीं होता। एक तरफ एनिमल जैसी बड़ी फिल्म भी चलती हैं, वहीं छोटे बजट की 12th फेल को भी दर्शक पसंद करते हैं। नेपोटिज्म के बारे में कहा कि इसे नकारा नहीं जा सकता, लेकिन वही स्टार किड सफल होता है, जिसमें प्रतिभा होती है।  बॉलीवुड को बाहर वालों के लिए भी चीजों को आसान करना होगा।

ये भी पढ़ेंः Ganga Expressway: दिसम्बर में शुरू हो जाएगा 594 KM वाला गंगा एक्सप्रेस-वे, बदायूं में नेशनल हाईवे और रामगंगा पर पुल तैयार

संघर्ष के दिन में काम पर दिया ध्यान

जैसे बीसीसीआई ने क्रिकेट प्रतिभाओं को बड़े शहरों से बाहर तलाश किया तो महेंद्र सिंह धोनी सुरेश रैना सहित अनेक क्रिकेटर मिले और भारत क्रिकेट की महाशक्ति बन गया।

ये भी पढ़ेंः हादसे में घायल बुजुर्ग को डॉक्टर ने मृत घोषित किया, पोस्टमार्टम की तैयारी कर रहे थे तभी दारोगा ने देखा ऐसा कि खुश हो गए सभी

मनोज बाजपेयी ने कहा कि उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों में केवल अपने काम पर ध्यान दिया। इसका परिणाम सुखद रहा। आज तीस साल से बॉलीवुड में हैं। भैया जी 100वीं फिल्म होगी।