Move to Jagran APP

भाजपा विधायक टी राजा पर भड़के मदनी, कहा ऐसे लोगों पर हो सख्त कार्रवाई, बने कठोर कानून

भाजपा विधायक ठाकुर राजा सिंह द्वारा पैगंबर के अपमान के कृत्य को जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने शर्मनाक बताया है । उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2022 11:10 AM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2022 11:10 AM (IST)
भाजपा विधायक टी राजा पर भड़के मदनी, कहा ऐसे लोगों पर हो सख्त कार्रवाई, बने कठोर कानून
जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। भाजपा विधायक ठाकुर राजा सिंह द्वारा पैगंबर के अपमान के कृत्य को जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने शर्मनाक बताया है। उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

loksabha election banner

मौलाना मदनी ने बयान जारी कर कहा कि सत्ताधारी दल के लोग ऐसी नापाक हरकतों को बार बार दोहरा रहे हैं। हालांकि ऐसी हरकतें दुनिया भर में भारत की बदनामी का कारण बन रही हैं। मदनी ने राजा सिंह पर पार्टी के जरिए की गई कार्रवाई को समय की आवश्यकता बताया। साथ ही कहा कि ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाना जरूरी है, जिससे कि भविष्य में कोई इस तरह की हरकत करने की ना सोच सके।

बनाया जाए सख्त कानून

मौलाना मदनी ने कहा कि जमीयत की हमेशा से यह मांग रही है कि सभी धर्मों के पेशवाओं के मान-सम्मान की रक्षा के लिए एक कानून बनाया जाए। इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वालों का सही इलाज हो सकेगा। हम केंद्र सरकार से एक बार फिर मांग करते हैं कि वह परिस्थितियों की संवेदनशीलता को समझे और इस सम्बंध में सख्त कदम उठाए। मौलाना मदनी ने लोगों से शांति-व्यवस्था बनाए रखने और धैर्य एवं संयम बरतने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.