Move to Jagran APP

'...झूठ बोल रहा है', यूपी में हार के बाद पूर्व BJP विधायक संगीत सोम का Video Viral; मुस्लिमों के लिए कही ये बात

Sangeet Som Viral Video सरधना से पूर्व भाजपा विधायक संगीत सोम की शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक 21 सेकेंड का वीडियो प्रसारित हुआ। जिसमें पूर्व विधायक ने कहा कि मुस्लिम समाज भाजपा को वोट नहीं देता है। यह बयान पूर्व विधायक एक चैनल से बातचीत के दौरान दे रहे हैं। बताया कि अगर कोई कह रहा कि मैं वोट देकर आया है तो झूठ बोल रहा है।

By sanjeev Kumar Jain Edited By: Aysha Sheikh Sun, 09 Jun 2024 10:32 AM (IST)
'...झूठ बोल रहा है', यूपी में हार के बाद पूर्व BJP विधायक संगीत सोम का Video Viral; मुस्लिमों के लिए कही ये बात
'...झूठ बोल रहा है', यूपी में हार के बाद पूर्व BJP विधायक संगीत सोम का Video Viral

जागरण संवाददता, सरधना। सरधना से पूर्व भाजपा विधायक संगीत सोम की शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक 21 सेकेंड का वीडियो प्रसारित हुआ। जिसमें पूर्व विधायक ने कहा कि मुस्लिम समाज भाजपा को वोट नहीं देता है। यह बयान पूर्व विधायक एक चैनल से बातचीत के दौरान दे रहे हैं।

लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा पूर्व विधायक संगीत सोम का 21 सेकेंड का एक वीडियो प्रसारित हुआ। जिसमें संगीत सोम एक चैनल से बातचीत करते दिख रहे हैं। वीडियो में पूर्व विधायक ने कहा कि यह गलतफहमी है अगर कोई कहे कि मुस्लिम समाज भाजपा को वोट देता है। एक भी वोट नहीं देता।

'मुस्लिम समाज भाजपा को किसी भी कीमत पर वोट नहीं देता'

बताया कि अगर कोई कह रहा कि मैं वोट देकर आया है तो झूठ बोल रहा है। रामपुर में एक गांव है। जिसमें तीन सौ मकान सरकार की योजना से बने हैं। एक भी बूथ पर वोट नहीं निकली है। इसी से आंकलन लगा लीजिए। मुस्लिम समाज भाजपा को किसी भी कीमत पर वोट नहीं देता हैं। पूर्व संगीत सोम ने इस वीडियो की पुष्टि करते हुए बताया कि यह तीन दिन पहले हुई बातचीत के दौरान की वीडियो है।