मेरठ, जागरण टीम। बीएसएफ जवान की बेटी ने अलीगढ़ में तैनात टीएसआइ आलोक शर्मा के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। नवविवाहिता का आरोप है कि टीएसआइ के अन्य महिला से संबंध हैं। शादी के बाद सिर्फ 40 दिनों बाद ही पीड़िता को ससुराल से निकाल दिया था। परिवार परामर्श केंद्र से नोटिस देने के बाद भी टीएसआइ नहीं पहुंचे थे। इसलिए फाइल पर रिपोर्ट लगाकर बंद कर दिया गया।

अलीगढ़ में तैनात है टीएसआइ

कंकरखेड़ा निवासी बीएसएफ में दरोगा विनोद शर्मा की बेटी शिवानी की शादी एक दिसंबर 2021 में अलीगढ़ में तैनात टीएसआई आलोक शर्मा के साथ हुई थी। शिवानी का कहना है कि शादी में 25 लाख रुपये खर्च किए थे। मंगलवार को पीड़िता स्वजन के साथ एसएसपी से मिली। एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि नवविवाहिता की तहरीर पर कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें...

Lucknow Building Collapse: एक महीने पहले शाहिद मंजूर की बेटी ने खाली किया था फ्लैट, 2005 में बेचे थे 10 फ्लैट

ये भी पढ़ें...

Bank Holidays In Agra: जल्दी निपटा लें काम, आगामी सात में दो दिन खुलेंगे बैंक, इन तारीखों को रहेगा अवकाश

हम भी गंगानगर में रहते हैं। मेरी तैनाती अलीगढ़ में चल रही है। दहेज उत्पीड़न का कोई मामला नहीं हैं। हम अभी भी शिवानी को साथ रखना चाहते हैं। वह खुद ही हमारे साथ नहीं रहना चाहती है। शादी के 40 दिन बाद ही अपने भाई के साथ घर से चली गई थी। उसके बाद ससुराल आने से इंकार कर दिया है। पुलिस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच कर लें। - आलोक शर्मा, टीएसआइ 

Edited By: Abhishek Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट