मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। नई मंडी स्थित दो फर्मों से 400 कुंतल चीनी मंगाने के बाद हरियाणा के कारोबारियों ने भुगतान नहीं किया। भुगतान मांगने पर हत्या की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। 

यह है मामला  

वकील रोड स्थित एसएस शुगर की संचालक प्रभा गोयल ने तहरीर देकर बताया कि जनपद सिरसा के ब्लाक सी स्थित रामचंद्र मनसाराम फर्म के साझीदारों में राजेंद्र कुमार, महिपाल और उसके बेटे पुनीत कुमार, विजय कुमार निवासी सिरसा शामिल हैं। बताया कि छह जून को उक्त लोगों ने तीन दिन के अंदर भुगतान का आश्वासन देकर धामपुर शुगर मिल से 400 कुंतल चीनी मंगाई थी। चीनी की कीमत 14.67 लाख रुपये थी। नौ जून को उक्त लोगों ने प्रभा गोयल को दस लाख रुपये आरटीजीएस करने का मैसेज मोबाइल पर भेजा, लेकिन उनकी फर्म के खाते में भुगतान नहीं आया। जब उन्होंने आरटीजीएस के संबंध में पूछताछ की तो उक्त लोगों ने मोबाइल बंद कर लिया। 11 जून को संपर्क किया तो उक्त लोगों ने भुगतान करने से इन्कार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी।

पर्स चोरी करतीं दो महिलाएं दबोचीं

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। मीरापुर में दो जेबकतरी महिलाओं ने बाजार में सामान खरीदने के आई एक महिला का पर्स चोरी कर लिया। भीड़ ने दोनों को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। मुकल्लमपुरा निवासी संध्या पत्नी हरीश सैनी मंगलवार को पैठ बाजार में सामान खरीदने के लिए आई थी। इस दौरान अधिक भीड़ में मौजूद दो महिलाओं ने उसका पर्स चोरी कर लिया तथा वहां से भागने लगी। इस दौरान महिला के पुत्र ने जेबकतरी महिलाओं के हाथ में पर्स देखा तो शोर मचा दिया। जिस पर भीड़ ने पीछा कर दोनों आरोपित महिलाओं को दबोच लिया तथा पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों महिलाओं की तलाशी ली तो उनके पास से अन्य कई पर्स व सामान भी बरामद हुआ। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर कार्रवाई होगी। 

Edited By: Parveen Vashishta