Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में हरियाणा के कारोबारियों पर मुकदमा दर्ज, 400 कुंतल चीनी का भुगतान नहीं करने का मामला

मुजफ्फरनगर के एसएस शुगर की संचालक प्रभा गोयल ने तहरीर देकर बताया कि हरियाणा के सिरसा जिले के ब्लाक सी स्थित रामचंद्र मनसाराम फर्म के साझीदारों ने गत छह जून को तीन दिन के अंदर भुगतान का आश्वासन देकर धामपुर शुगर मिल से 400 कुंतल चीनी मंगाई थी।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 09:33 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 09:33 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में हरियाणा के कारोबारियों पर मुकदमा दर्ज, 400 कुंतल चीनी का भुगतान नहीं करने का मामला
मुजफ्फरनगर में हरियाणा के कारोबारियों पर मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। नई मंडी स्थित दो फर्मों से 400 कुंतल चीनी मंगाने के बाद हरियाणा के कारोबारियों ने भुगतान नहीं किया। भुगतान मांगने पर हत्या की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। 

loksabha election banner

यह है मामला  

वकील रोड स्थित एसएस शुगर की संचालक प्रभा गोयल ने तहरीर देकर बताया कि जनपद सिरसा के ब्लाक सी स्थित रामचंद्र मनसाराम फर्म के साझीदारों में राजेंद्र कुमार, महिपाल और उसके बेटे पुनीत कुमार, विजय कुमार निवासी सिरसा शामिल हैं। बताया कि छह जून को उक्त लोगों ने तीन दिन के अंदर भुगतान का आश्वासन देकर धामपुर शुगर मिल से 400 कुंतल चीनी मंगाई थी। चीनी की कीमत 14.67 लाख रुपये थी। नौ जून को उक्त लोगों ने प्रभा गोयल को दस लाख रुपये आरटीजीएस करने का मैसेज मोबाइल पर भेजा, लेकिन उनकी फर्म के खाते में भुगतान नहीं आया। जब उन्होंने आरटीजीएस के संबंध में पूछताछ की तो उक्त लोगों ने मोबाइल बंद कर लिया। 11 जून को संपर्क किया तो उक्त लोगों ने भुगतान करने से इन्कार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी।

पर्स चोरी करतीं दो महिलाएं दबोचीं

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। मीरापुर में दो जेबकतरी महिलाओं ने बाजार में सामान खरीदने के आई एक महिला का पर्स चोरी कर लिया। भीड़ ने दोनों को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। मुकल्लमपुरा निवासी संध्या पत्नी हरीश सैनी मंगलवार को पैठ बाजार में सामान खरीदने के लिए आई थी। इस दौरान अधिक भीड़ में मौजूद दो महिलाओं ने उसका पर्स चोरी कर लिया तथा वहां से भागने लगी। इस दौरान महिला के पुत्र ने जेबकतरी महिलाओं के हाथ में पर्स देखा तो शोर मचा दिया। जिस पर भीड़ ने पीछा कर दोनों आरोपित महिलाओं को दबोच लिया तथा पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों महिलाओं की तलाशी ली तो उनके पास से अन्य कई पर्स व सामान भी बरामद हुआ। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.