Move to Jagran APP

Meerut News: 'चोरों से नहीं मुझे पुलिस से डर लगता है', व्यापारी ने दारोगा, उसकी प्रेमिका पर लगाए गंभीर आरोप

Meerut Crime News व्यापारी के आरोप के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची है। दारोगा और उनकी प्रेमिका के कारनामे की जानकारी एसएसपी तक पहुंची है। सीओ सिविल लाइंस जांच के बाद अपनी रिपोर्ट एसएसपी को सौंपेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaSat, 04 Feb 2023 12:16 PM (IST)
Meerut News: 'चोरों से नहीं मुझे पुलिस से डर लगता है', व्यापारी ने दारोगा, उसकी प्रेमिका पर लगाए गंभीर आरोप
Meerut News: व्यापारी शुभम रस्तोगी ने दारोगा, उसकी प्रेमिका पर लगाए गंभीर आरोप।

मेरठ, जागरण टीम। मेरठ जिले में व्यापारी ने दारोगा और उसकी प्रेमिका पर गंभीर आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की है। उसने कहा कि फर्जी मामले में उसे कभी भी जेल भेजा जा सकता है। उसे चोरों से नहीं पुलिस से डर लग रहा है। एसएसपी ने जांच सीओ सिविल लाइंस को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें...

Muzaffarnagar: तीन फीट के दानिश को दुल्हन की तलाश, कहते हैं कैराना के अजीम अंसारी की हुई तो मेरी क्यों नहीं...

किराना की है दुकान

सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के संजय नगर निवासी शुभम रस्तोगी की जेल रोड पर किराना की दुकान है। उन्होंने बताया कि सिविल लाइंस सर्किल में तैनात एक दारोगा की प्रेमिका पास में ही रहती है। वह दारोगा का रौब गालिब कर लोगों को परेशान करती है। सब्जी विक्रेता और दुकानदारों से सामान ले जाती है, जबकि रुपये नहीं देती। कुछ दिन पहले युवती ने उनसे भी अभद्रता की थी। उसकी तरफदारी में आए दारोगा ने उनको जेल भेजने की धमकी दी थी। इसके बाद तो कई बार पुलिसकर्मी दुकान में जांच करने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें...

Agra News: सात फेरों के बाद सामान समेटकर रफूचक्कर होने से पहले पकड़ी लुटेरी दुल्हन, गैंग पकड़ा तो खुले कारनामे

फर्जी मुकदमे में जेल भेजने का सता रहा डर

उनको डर है कि कहीं फर्जी मुकदमे में जेल न भेज दें। शुक्रवार को व्यापारी एसएसपी कार्यालय पहुंचा और शिकायत की। बताया कि उसकी थाने में भी सुनवाई नहीं हो रही है। दिवस अधिकारी ने मामले की जांच सीओ सिविल लाइंस को सौंपी है।