Move to Jagran APP

Birthday On Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार की छत पर बैठकर काटा केक, स्‍टंट करते हो सकता था हादसा

Birthday On Expressway जन्‍मदिन मनाने के लिए भी युवा नए-नए तरीके अपनाने लगे हैं। यहां दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर चलती कार की छत पर बैठकर केक काटा गया और वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Mon, 28 Nov 2022 11:09 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 11:09 AM (IST)
Meerut News केक काटने की वायरल वीडियो में मेरठ नंबर की दिख रही कार।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Birthday On Expressway दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (डीएमई) का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे बीस से ज्यादा युवक तीन से चार कारों में बैठे है। कुछ युवक कारों के शीशे व सनरूफ खोलकर स्टंट कर रहे है। उन्होंने चलती कार की छत पर बैठकर केक काटा और वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान कर उनपर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

loksabha election banner

20 से ज्‍यादा युवकों ने की अराजकता

डीएमई पर शनिवार देर रात दिल्ली की और से मेरठ आ रहे बीस से ज्यादा युवकों ने जमकर अराजकता की। उन्होंने कार से स्टंट किया, इसके बाद युवक चलती कार की छत पर चढ़ गए। उन्होंने कार की छत पर बैठकर केक काटा और जन्मदिन मनाया। युवकों ने काशी टोल प्लाजा से डेढ़ किलो मीटर पहले कार रोक ली और आतिशबाजी करने लगे। जिन्हें देखकर वाहन चालक रूक गए और जाम की स्थिति बन गई।

यह भी पढ़ें : Meerut News: एक्‍सप्रेस वे के बाद अब युवकों ने नेशनल हाईवे-58 पर मनाया जन्मदिन, कई राउंड की फायरिंग

हो सकता था बड़ा हादसा

इंस्टाग्राम पर फालोअर्स बढ़ाने के लिए युवकों ने स्टंट की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। डीएमई पर वाहन तेज गति से चलते है। यदि स्टंट करते समय गाड़ी अनियंत्रित हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। अन्य वाहन चालकों ने युवकों के स्टंट की जानकारी टोल कर्मियों को दी।

कार के नंबर से युवकों की होगी पहचान

लेकिन उनके पहुंचने से पहले युवक तेज गति से कार लेकर फरार हो गए। परतापुर इंस्पेक्टर रामफल सिंह का कहना है कि डीएमई की टीम से फुटेज ले ली गई है। उसी आधार पर कार के नंबर से युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। नियमानुसार युवकों पर कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें :Bijnor News: बिजनौर में पति से झगड़े के बाद महिला ने बेटी की हत्‍या की, पुलिस ने जेल भेजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.