मेरठ, जागरण संवाददाता। Birthday on Highway मेरठ के कंकरखेड़ा हाईवे-58 पर मोदीनगर के आधा दर्जन युवकों ने रविवार रात में जन्मदिन की पार्टी के दौरान हवाई फायरिंग की। कार की छत पर शराब की बोतल रख पार्टी की गई। हुड़दंग होने पर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस गश्त करती हुई पहुंची, मगर जब तक युवक वहां से भाग चुके थे।

शराब पार्टी करने लगे

गौरतलब है कि करीब एक सप्ताह पूर्व भी फरीदाबाद निवासी तीन युवक कार से अपने जन्मदिन मनाने हरिद्वार जा रहे थे। कंकरखेड़ा हाईवे-58 पर तीनों युवक कार खड़ी कर शराब पार्टी करने लगे। तेज आवाज में कार में लगे म्यूजिक सिस्टम में गाने बजाकर डांस करने लगे। तीनों युवकों का रोहटा रोड निवासी दोस्त फौजी भी पहुंचा था। जमकर हुड़दंग किया था।

रातभर हवालात में रखा बंद

पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले आई थी। रातभर हवालात में बंद रखा। अगले दिन चारों को चेतावनी देकर लिखित में छोड़ा गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसी तरह रविवार रात में एक कार सवार चार युवक मोदीनगर से हाईवे पर पहुंचे और सरेराह गाने बजाकर पार्टी की। जिसमें हवाई फायरिंग होने की सूचना थी। मगर, मौके पर खोखे बरामद नहीं हुए।

हुड़दंग मचाने का हाईवे बन रहा अड्डा

एक दो बार नहीं, बहुत बार हाईवे-58 पर शराब पीकर हुड़दंग, स्टंटबाजी, खुलेआम शराब पार्टी, मोदीपुरम अंडरपास फ्लाईओवर, जिटौली अंडरपास फ्लाईओवर, खिर्वा रोड और सरधना बाइपास पर अंडरपास फ्लाईओवर के ऊपर अक्सर युवक-युवतियां सेल्फी लेते हैं। ऐसे में बड़ा हादसा हुआ तो जिम्मेदार कौन होगा।

इनका कहना है

हाईवे पर पुलिस की गश्त दिन रात बनी रहती है। बावजूद इसके इस तरह की घटनाओं को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। पुलिस और सख्ती से गश्त कर ऐसे शरारती तत्वों पर कार्रवाई करेगी।

- अभिषेक पटेल, सीओ-दौराला।

यह भी पढ़ें : Birthday On Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार की छत पर बैठकर काटा केक, स्‍टंट करते हो सकता था हादसा


Edited By: PREM DUTT BHATT

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट