Move to Jagran APP

Meerut News: बार बालाओं ने लगाए मेले में अश्लील ठुमके, प्रशासन ने मांगी रिपोर्ट, लोगों में आक्रोश

Meerut News मेले में बारबालाओं ने किया अश्लील नृत्य वीडियो प्रसारित। एसडीएम ने इंस्पेक्टर से मांगी रिपोर्ट। मेले में अश्लील डांस के वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में रोष व्याप्त है। बार बालाएं यहां डांस के लिए आई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaTue, 28 Mar 2023 08:55 AM (IST)
Meerut News: बार बालाओं ने लगाए मेले में अश्लील ठुमके, प्रशासन ने मांगी रिपोर्ट, लोगों में आक्रोश
Meerut News: मंच पर अश्लील नृत्य करती युवतियां। सौ वीडियो ग्रैब

मेरठ, जागरण टीम। हस्तिनापुर-रामराज मार्ग पर अष्टापद मंदिर के पास चल रहे मेले में बारबालाओं का अश्लील नृत्य चल रहा है। जिसमें खेल के नाम पर जुआ, सटटा व सर्कस आदि भी चल रहा है। सोमवार को अश्लील नृत्य की एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गई। जिसपर एसडीएम ने संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर से रिपोर्ट तलब की है।

मेले में कई प्रकार के झूले

बता दें कि कस्बे में जैन मंदिरों के पास एक मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें सर्कस‚ झूले व कई प्रकार के खेल का आयोजन भी है। सोमवार को एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ जो कस्बे में लगे मेले का बताया जा रहा है। वीडियो में बार बालाएं अश्लील नृत्य करती नजर आ रही है। जबकि इस संबंध में थाना प्रभारी बच्चू सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर रिपोर्ट दी जाएगी।

वहीं, एसडीएम मवाना अखिलेश यादव का कहना है कि इंस्पेक्टर से उक्त मामले में जांच कर रिपोर्ट तलब की है। उसी आधार पर मेले की अनुमति निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।