Move to Jagran APP

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर युवकों की गुंडई, रेस्टोरेंट में घुसकर हमला, दो किमी तक पिस्टल से कई राउंड फायरिंग

Meerut News पुलिस चौकी से केवल दो सौ मीटर दूर रेस्टोरेंट का मामला। कार सवार युवकों को पीटने के लिए किया गया पीछा। सरेआम दिखाई गुंडागर्दी। फायरिंग से लोगों की जान पर बनी। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sat, 25 Mar 2023 08:03 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 08:03 AM (IST)
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर युवकों की गुंडई, रेस्टोरेंट में घुसकर हमला, दो किमी तक पिस्टल से कई राउंड फायरिंग
रेस्टोरेंट में खाना खाने आए युवकों पर हमला। डंडा लेकर कार सवार युवकों का पीछा करता नकाबपोश। सौ. वीडियो ग्रैब

जागरण टीम, मोदीपुरम (मेरठ) : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर पुलिस चौकी से केवल दो सौ मीटर दूर बीस से अधिक युवकों ने पिस्टल से फायरिंग कर रेस्टोरेंट में बैठे युवकों पर हमला कर दिया। डंडों से उन्हें पीटा। जान बचाकर तीनों युवक कार में बैठकर भागे तो हमलावरों ने स्कूटी-बाइकों से हाईवे पर डंडे लहराते हुए दो किमी तक पीछा किया। हाईवे पर भी कई राउंड फायरिंग की गई। इससे राहगीर भी दहशत में आ गए।

loksabha election banner

रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे युवक

हाईवे पर जिटौली कट के पास स्थित कंकरखेड़ा थाने की हाईवे पुलिस चौकी है। इससे कंकरखेड़ा की ओर दो सौ मीटर दूर विवेक पंवार का लड्डू गोपाल रेस्टोरेंट है। शुक्रवार शाम करीब चार बजे तीन युवक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। तीन बाइक पर आए छह युवकों ने उन्हें बाहर बुलाया तथा गिराकर डंडों से पीटा। तीनों युवक छूटकर रेस्टोरेंट के अंदर भागे तो हमलावर धमकी देकर चले गए। बीस मिनट बाद दस बाइक पर बीस से अधिक युवक आए, जिनमें से कई युवकों के हाथ में पिस्टल और डंडे थे।

कई राउंड की फायरिंग

हाईवे पर खुलेआम गुंडई दिखाते हुए आरोपितों ने कई राउंड फायरिंग की। उसके बाद रेस्टोरेंट के सामने पहुंचे तो उन्हें पता चला कि वह तीन युवक कार में बैठकर दिल्ली की ओर निकल गए हैं। तभी कुछ युवकों ने कार को पहचान लिया। हमलावर युवकों ने बाइकों से कार का पीछा किया। सभी युवकों के हाथों डंडे थे, जो हाईवे पर लहराते हुए चल रहे थे।

नकाबपोश थे हमलावर

कैलाशी अस्पताल तक हमलावर युवकों ने कई राउंड फायर भी किए। उत्पाती युवक कैलाशी अस्पताल के सामने दोनों तरफ का ट्रैफिक रोककर डिवाइडर से बाइकों को कूदाकर श्रद्धापुरी की सर्विस रोड से होते हुए निकल गए। पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची और संचालक समेत अन्य युवकों से पूछताछ की। अधिकतर हमलावर नकाबपोश थे। इंस्पेक्टर अपराध श्योपाल सिंह ने कहा कि पुराने विवाद में समझौते को लेकर झगड़ा हुआ था, फायरिंग भी हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

...तो किसी राहगीर की जान पर बन आती

हाईवे पर जिस तरह हमलावरों ने खुलेआम पिस्टल से फायरिंग कर गुंडई दिखाई, वह थाना पुलिस को भी खुली चुनौती है। फायरिंग में किसी भी राहगीर की जान भी जा सकती थी। लोगों ने कहा कि हाईवे पर हर रोज शरारती युवक इस तरह की अराजकता करते हैं, मगर पुलिस अंकुश लगाने में विफल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.