Move to Jagran APP

UPPCL: यूपी के इस जिले में आज रात से बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति, इस कारण किया जाएगा शटडाउन

Mau News उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के आजमगढ़ मोड़ स्थित भीटी उपेंद्र 33/11 पावर परिर्वतन 10 एमवीं का तकनीकी कारणों से अपरिहार्य स्थिति में कार्य कराने के लिए दो जून की रात 12 बजे से तीन जून आपूर्ति बाधित रहेगी। यानी रविवार की रात से सोमवार को सुबह आठ बजे शट्डाउन रहेगा। यह जानकारी एसडीओ अमित कुुमार ने दी है।

By Shailesh Singh Vipul Edited By: Abhishek Pandey Sun, 02 Jun 2024 03:47 PM (IST)
आज रात से बाधित रहेगी विद्युत आपूर्ति

जागरण संवाददाता, मऊ। शहर के आजमगढ़ मोड़ स्थित भीटी उपेंद्र 33/11 पावर परिर्वतन 10 एमवीं का तकनीकी कारणों से अपरिहार्य स्थिति में कार्य कराने के लिए दो जून की रात 12 बजे से तीन जून आपूर्ति बाधित रहेगी। यानी रविवार की रात से सोमवार को सुबह आठ बजे शट्डाउन रहेगा।

यह जानकारी एसडीओ अमित कुुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि इस दौरान मुंशीपुरा, बुनाई विद्यालय, पुलिस लाइन, सहादतपुरा, चांदमारी इमिलिया, फातिमा, ब्रह्मस्थान, एससी तिवारी रोड की आपूर्ति बाधित रहेगी।

दिनभर गुल रही नगर की बिजली, गर्मी से लोग रहे परेशान

संवाद सूत्र, जागरण लालानगर (भदोही)। भीषण गर्मी उमस के बीच आधे नगर की बिजली पूरे दिन गुल रही। इससे नागरिक उमस से बिलबिलाते रहे। शनिवार को विद्युत विभाग की तरफ से ज्ञानपुर रोड स्थित ट्यूबवेल संख्या दो पर 250 केवी के लगाए गए ट्रांसफार्मर तक 11 हजार की बन्द केबिल दौड़ाने का कार्य चला।

इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग के दक्षिण पटरी स्थित सभी मोहल्लों की विद्युत दिन में 12 बजे दोपहर से देर शाम तक बाधित रही और लोग गर्मी उमस से व्याकुल रहे। जेई सन्त कुमार ने बताया 11 हजार और एलटी की लाइन बिल्कुल करीब होने की वजह से एक नंबर की लाइट काट कर कार्य कराना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: UP Exit Polls 2024: यूपी में भाजपा की प्रचंड जीत, सपा-कांग्रेस को मिल रही इतनी सीटें; पढ़ें एग्जिट पोल के नतीजें