Move to Jagran APP

Mathura News: लाल सूटकेस में मिले शव की शिनाख्त, दिल्ली की बीसीए छात्रा को मारकर यमुना एक्सप्रेसवे पर फेंका था

Mathura News मथुरा में दो दिन पहले एक युवती का शव सूटकेस में मिला था। युवती के सीने में गोली के निशान थे। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। दिल्ली-एनसीआर में युवती की पहचान के लिए तस्वीरें भेजी गईं थीं।

By vineet Kumar MishraEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sun, 20 Nov 2022 08:07 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 08:07 PM (IST)
Mathura News: लाल सूटकेस में मिले शव की शिनाख्त, दिल्ली की बीसीए छात्रा को मारकर यमुना एक्सप्रेसवे पर फेंका था
Mathura News: मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर मिली युवती की पहचान हो चुकी है।

मथुरा, जागरण टीम। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर ट्राली बैग में मिला था युवती का शव। गोली मारकर हत्या की आशंका। पोस्टमार्टम गृह पर स्वजन ने की पहचान।

loksabha election banner

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर ट्राली बैग में हत्या कर फेंका गया शव दिल्ली की बीसीए छात्रा का निकला। वह 17 नवंबर की सुबह घर से निकली थी। स्वजन ने देर शाम पोस्टमार्टम हाउस पर शव की पहचान की। पुलिस अब हत्याकांड के पर्दाफाश के लिए माता-पिता और भाई से पूछताछ कर रही है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर मिला था लाल रंग का ट्राली बैग

यमुना एक्सप्रेस वे पर ट्राली बैग में मिले युवती के शव की पहचान के लिए पुलिस कवायद कर रही थी। रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि युवती दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र मोलड़बंद क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस ने इलाके में संपर्क किया, तो स्वजन से जानकारी मिली। देर शाम युवती की मां ब्रजबाला और भाई आयुष पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और युवती की पहचान मोलड़बंद निवासी आयुषी यादव के रूप में की। पिता नितेश यादव इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं। पुलिस घटना के बारे में उनसे पूछताछ कर रही है।

17 नवंबर की सुबह युवती घर से निकली थी

एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि स्वजन ने जानकारी दी है कि 17 नवंबर की सुबह युवती अपने घर से निकली थी। स्वजन ने बताया कि वह अपने स्तर से तलाश कर रहे थे। युवती का परिवार मूलत: सुनारड़ी बलूनी गोरखपुर का रहने वाला है। पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग या फिर आन की खातिर का हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। देर रात तक स्वजन कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाए।

ये है मामला

18 नवंबर की दोपहर यमुना एक्सप्रेस वे पर राया थाना क्षेत्र के सर्विस रोड पर एक लाल रंग का ट्राली बैग पड़ा मिला। पुलिस ने बैग को खोला तो उसमें युवती का शव था। हत्या के बाद शव को पालीथिन के अंदर पैककर ट्राली बैग के अंदर रखा गया था। ट्राली बैग के अंदर लाल और सफेद रंग की साड़ी भी रखी थी। युवती के सीने में गोली का निशान है। सिर और हाथ-पैर भी चोट लगी थी। पुलिस युवती की तभी से पहचान कराने की कोशिश कर रही थी।

ये भी पढ़ें...

Mathura Crime News: यमुना एक्सप्रेस वे पर सूटकेस में मिला युवती का शव, सीने पर है गोली का निशान 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.