Move to Jagran APP

UP: मथुरा में जयाप्रदा बोलीं- अब खत्म हुआ आजम का खेल, उमेश पाल हत्‍याकांड और रामचर‍ितमानस पर कही ये बात

पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा ने आजम खान पर जमकर हमला बोला। इतना ही नहीं उन्‍होंने उमेश पाल हत्‍याकांड में आरोप‍ितों को सख्‍त से सख्‍त सजा होने की बात कही। वहीं रामचर‍ितमानस पर भी उन्‍होंने दो टूक में जवाब देते हुए कहा क‍ि ये राम की भूम‍ि है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Thu, 02 Mar 2023 08:11 AM (IST)Updated: Thu, 02 Mar 2023 08:11 AM (IST)
UP: मथुरा में जयाप्रदा बोलीं- अब खत्म हुआ आजम का खेल, उमेश पाल हत्‍याकांड और रामचर‍ितमानस पर कही ये बात
Jaya Prada News: पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा ने वृंदावन बालाजी देवस्थान के दर्शन क‍िए

वृंदावन, संवाद सहयोगी। पूर्व सांसद एवं सिनेतारिका जयाप्रदा ने सपा नेता आजम खान पर हमला बोलेते हुए कहाकि अब आजम का खेल खत्म हो गया है। अब शायद वे वोट डालने तक के अपने अधिकार को भी बचा लें, तो बड़ी बात होगी। आजम ने महिलाओं के खिलाफ जो टिप्पणी की थी, ऐसे व्यक्ति के साथ इस तरह का व्यवहार ही समाज को आइना दिखाने वाला काम है। उन्होंने इसके लिए अदालत को भी धन्यवाद दिया।

loksabha election banner

अटल्ला चुंगी स्थित वृंदावन बालाजी देवस्थान में बुधवार को दर्शन व पूजन करने के पहुंचीं सिनेतारिका जयाप्रदा ने मथुरा से सांसद का टिकट मांगने के सवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा, क्यों आप लोग हेमामालिनी से मेरा झगड़ा करवाने पर उतारू हो रहे हो। वे मेरी बड़ी बहन हैं। सांसद की टिकट के लिए मेरी इच्छा केवल रामपुर की है। लेकिन, ये तय करना पार्टी नेतृत्व पर ही निर्भर है। मुझे टिकट मिला तो चुनाव मैं जाऊंगी।

प्रयागराज में उमेशपाल हत्याकांड के सवाल पर कहा कि जो भी दोषी हैं, उन पर कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जा रही है। आज प्रदेश में रामराज्य है, लोगों के मन में भय का माहौल नहीं है। वहीं सपा के समय में अराजकता को बढ़ावा दिया गया था। हालांकि मैं खुद सपा में थी। लेकिन, सपा शासन में जो जंगलराज था किसी से छिपा नहीं है। आज सीएम योगी के नेतृत्व में बेटियां बेखाैफ घर से बाहर निकल रही हैं। महिलाओं को सिर उठाने का मौका मिला है।

रामचरित मानस पर उपजे विवाद पर टिप्पणी करते हुए अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा यह राम की भूमि है और हम सभी को भगवान राम के प्रति आस्था का भाव रखना हमारा कर्तव्य भी है। घरेलू सिलेंडर के दाम बढ़ाए जाने पर कहा पीएम मोदी और सीएम योगी महंगाई को नियंत्रण करने का काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी-20 को देश में इसीलिए लेकर आए हैं कि देश की अर्थव्यवस्था में और सुधार हो सके।

इससे पूर्व अभिनेत्री जयाप्रदा ने आध्यात्मिक गुरु डा. अनुरागकृष्ण पाठक के सान्निध्य में पूजा-अर्चना कर उनके साथ अध्यात्म पर चर्चा की। निगम के निवर्तमान उपसभापति राधाकृष्ण पाठक, भाजपा नगर अध्यक्ष विनीत शर्मा, महेशचंद्र शर्मा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मुदिता शर्मा, जिला उपाध्यक्ष रश्मि शर्मा, नगर अध्यक्ष शशि शुक्ला, रेखा पचौरी, कीर्ति शर्मा, मनका गोयल, स्नेहा, हर्षिता, रघुवीर सिंह, रश्मि चतुर्वेदी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.