Move to Jagran APP

दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड को चोरी का मोबाइल गिफ्ट कर गया प्रेमी, घर पहुंची मथुरा जीआरपी तो लड़की ने तोड़ा फोन

Mathura Crime News प्रेमिका को उपहार में दे दिया चोरी का मोबाइल जीआरपी घर पहुंची तब पूरा खेल सामने आया। युवती ने बताया कि प्रेमी ने उसे गिफ्ट किया था। युवती ने डर की वजह से मोबाइल को तोड़ने की बात कही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sat, 27 May 2023 07:04 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 07:09 AM (IST)
दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड को चोरी का मोबाइल गिफ्ट कर गया प्रेमी, घर पहुंची मथुरा जीआरपी तो लड़की ने तोड़ा फोन
Mathura Crime News: प्रेमिका को उपहार में दे दिया चोरी का मोबाइल

मथुरा, जागरण संवाददाता। प्रेमी ने दिल्ली में रहने वाली अपनी प्रेमिका को चोरी का मोबाइल उपहार में दे दिया। जीआरपी मोबाइल की तलाश करते हुए प्रेमिका के घर पहुंच गई। एक यात्री का ट्रेन में मोबाइल चोरी हो गया। जीआरपी ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगा दिया, लेकिन मोबाइल की लोकेशन नहीं मिली।

prime article banner

दिल्ली की युवती के चलाने की मिली जानकारी

मई में मोबाइल को चालू किया गया। मोबाइल दिल्ली की युवती द्वारा चलाने की जानकारी हुई। सर्विलांस टीम ने यह जानकारी एसआइ शिवपाल सिंह को दी। जीआरपी ने दिल्ली में युवती के घर पर दबिश दी। पुलिस को देख युवती के स्वजन सहम गए। जिस समय जीआरपी युवती के घर पहुंची थी, तब वह घर पर नहीं थी। पुलिस ने स्वजन को चोरी के मोबाइल के बारे में बताया। स्वजन से मोबाइल जमा कराने को कहा गया। स्वजन ने युवती को फोन किया और मोबाइल की जानकारी की। उस समय युवती मेट्रो ट्रेन में सफर कर रही थी। युवती को पता चला कि मोबाइल चोरी का है, ट्रेन से ही तोड़कर फेंक दिया।

पहले किया स्वजन को गुमराह फिर कबूली बात

युवती ने पहले स्वजन को गुमराह किया, बाद में बताया कि आगरा का युवक कालेज में पढ़ता है। उसी ने मोबाइल दिया है। स्वजन ने युवक को बुलवाया और मोबाइल की जानकारी की। युवक ने बताया कि यह मोबाइल उसने आगरा में रहने वाले एक युवक से खरीदा था। मोबाइल बेचने वाले युवक की तलाश जीआरपी कर रही है।

थाना जीआरपी क्राइम प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि युवती को मोबाइल उसके दोस्त ने दिया था। युवती मोबाइल तोड़कर फेंकने की बात कह रही है। घटना की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.