Move to Jagran APP

Mainpuri News: समाजवादी पार्टी के किशनी विधायक पर धमकी देने का आरोप, दिव्यांग भूख हड़ताल पर बैठा

Mainpuri News In Hindi समाजवादी पार्टी के विधायक ब्रजेश कठेरिया पर लगे आरोप। भूख हड़ताल पर बैठे दिव्यांग के आरोप के बाद खलबली मची हुई है। कलेक्ट्रेट में दिव्यांग की परेशानी सुनने के लिए अफसर नहीं पहुंचे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Tue, 24 Jan 2023 12:44 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 12:44 PM (IST)
Mainpuri News: समाजवादी पार्टी के किशनी विधायक पर धमकी देने का आरोप, दिव्यांग भूख हड़ताल पर बैठा
Mainpuri News: कलक्ट्रेट के तिकोनिया पार्क में भूख हड़ताल पर बैठे दिव्यांग। जागरण

मैनपुरी, जागरण टीम। मैनपुरी जिले में भोगांव क्षेत्र के गांव मंछना में तालाब पर कब्जे के मामले में सोमवार को दिव्यांग ने भूख हड़ताल शुरू कर दी। उसने सपा के किशनी विधायक ब्रजेश कठेरिया पर धमकी देने का आरोप भी लगाया है, जबकि विधायक का कहना है कि वह खुद अवैध कब्जा हटवाना चाहते हैं, धमकी का आरोप बेबुनियाद है।

loksabha election banner

दिव्यागं ने भूख हड़ताल की शुरू

सोमवार को कलक्ट्रेट स्थित तिकोनिया पार्क में भूख हड़ताल पर बैठे मंछना निवासी दिव्यांग राममोहन मिश्रा ने बताया कि भू माफिया द्वारा गांव स्थित तालाब की 999 बीघा भूमि पर अवैध कब्जा कर लिया गया है। कई बार शिकायत के बाद भी जिला प्रशासन और तहसील प्रशासन द्वारा भूमि को कब्जा मुक्त नहीं कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...

Agra Weather Update: बारिश ने बढ़ाई गलन और ठिठुरन, सर्द हवाओं से छूटी कंपकंपी, दो दिन के मौसम का ये है अनुमान

Ram Rahim Singh: पैरोल पर आए डेरा प्रमुख ने तलवार से काटा केक, मनाई खुशियां, हनीप्रीत के साथ चलाया सफाई अभियान

अवैध कब्जा करने का आरोप

किशनी के सपा विधायक बृजेश कठेरिया और उनके सहयोगी सपा नेता मोहर सिंह, प्रेम सिंह, सेवकराम पाल द्वारा शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उनके साथ हड़ताल पर बैठे गांव मकरंदपुर दलपुरा निवासी मुरारीलाल और हम्मीर सिंह ने कहा कि गांव में हम लोगों की भूमि है। जिस पर कुछ लोगों ने फर्जी तरीके से पट्टे कराकर अवैध रूप से कब्जा कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.