Move to Jagran APP

पत्नी का चल रहा था अफेयर, आपत्ति जताने पर हुई फजीहत, बात न मानने पर पति ने उठाया खौफनाक कदम; मामला दर्ज

शहर के मुहल्ला मिल्कीपुरा निवासी दयाशंकर ने बताया कि उसके भाई गोविंददास की शादी 10 मई 2023 को नगरौली लवकुशनगर जिला छतरपुर (मप्र) की निवासी खुशबू के साथ हुई थी। खुशबू का शादी के पहले से ही तौफीक खान उर्फ अब्दुल नाम के व्यक्ति के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।गोविंददास को जब इसका पता चला तो उसने आपत्ति की। उससे कहा कि उसे तुम्हें रखने में कोई आपत्ति नहीं है।

By abhisek dwivedi Edited By: Riya Pandey Wed, 15 May 2024 03:58 PM (IST)
पत्नी का चल रहा था अफेयर, आपत्ति जताने पर हुई फजीहत, बात न मानने पर पति ने उठाया खौफनाक कदम; मामला दर्ज
पत्नी ने अफेयर खत्म करने से इनकार कर दिया तो पति ने खौफनाक कदम उठा लिया

जागरण संवाददाता, महोबा। पत्नी के प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। घटना में न्यायालय के आदेश पर आरोपित पत्नी व उसके प्रेमी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

शहर के मुहल्ला मिल्कीपुरा निवासी दयाशंकर ने बताया कि उसके भाई गोविंददास की शादी 10 मई 2023 को नगरौली लवकुशनगर जिला छतरपुर (मप्र) की निवासी खुशबू के साथ हुई थी। खुशबू का शादी के पहले से ही तौफीक खान उर्फ अब्दुल नाम के व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेम-प्रसंग खत्म करने की बात पर भड़की पत्नी व मायके वाले

गोविंददास को जब इसका पता चला तो उसने आपत्ति की। उससे कहा कि उसे तुम्हें रखने में कोई आपत्ति नहीं है। यदि वह तौफीक के साथ प्रेम प्रसंग समाप्त कर ले। इस बात पर खुशबू व उसके मायके वाले भड़क गए। कहा कि खुशबू उसके साथ संबंध रखेगी। खुशबू ने यह बात अपने प्रेमी को बताई। इसके बाद सभी ने गोविंददास को जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। दोनों लोग खुलकर पति पत्नी के रूप में रहने लगे।

समाज में अपमानित होने की वजह से 4 अगस्त 2023 को उसके भाई गोविंददास ने करिया पठवा ईदगाह के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड नोट भी उसे व्हाट्सएप पर भेजा था। 17 अगस्त को तहरीर पुलिस को दी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद एसपी को रजिस्टर्ड डाक से अवगत कराया। लेकिन कुछ नहीं हो सका। इसके बाद उसने न्यायालय का सहारा लिया। न्यायालय आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई की।

प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित खुशबू व तौफीक पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।