Move to Jagran APP

Bull Attack : सांड के हमले में भाजपा बूथ अध्यक्ष की मौत, पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल

Bull Attack लालपुर निवासी 55 वर्षीय मुकेश अवस्थी भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे। उन्होंने घर पर गाय पाल रखी है। शुक्रवार अपराह्न तीन बजे वह घर के सामने मैदान में बैठे थे। इसी दौरान एक सांड़ घर में घुसने लगा तो मुकेश उसे हांकने लगे। इस पर उसने मुकेश को उठाकर पटक दिया। पूरे इलाके में घटना के बाद सनसनी मच गई है।

By gaurav dixit Edited By: Mohammed Ammar Sat, 23 Mar 2024 08:22 AM (IST)
Bull Attack : सांड़ के हमले में भाजपा बूथ अध्यक्ष की मौत

संवाद सहयोगी, घाटमपुर : साढ़ के लालपुर गांव में सांड़ के हमले में भाजपा बूथ अध्यक्ष की मौत हो गई। वह घर के बाहर ही थे जब सांड़ ने हमला किया। एक दिन पहले बिधनू के घाटूखेड़ा में इसी तरह सांड़ के हमले में एक मजदूर की मौत हुई थी।

लालपुर निवासी 55 वर्षीय मुकेश अवस्थी भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे। उन्होंने घर पर गाय पाल रखी है। शुक्रवार अपराह्न तीन बजे वह घर के सामने मैदान में बैठे थे। इसी दौरान एक सांड़ घर में घुसने लगा तो मुकेश उसे हांकने लगे। इस पर उसने मुकेश को उठाकर पटक दिया।

बेटा शुभम पड़ोसियों की मदद से उन्हें भीतरगांव सीएचसी ले गया, जहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया। एलएलआर अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साढ़ थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी की जा रही है।

पत्नी बना रही थीं चाय और घटना हो गई

सांड़ का जिस वक्त हमला हुआ मुकेश की पत्नी प्रभा चाय बना रही थीं। उन्हें हमले की भनक तक नहीं लग सकी। पति की मौत के बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल है। मुकेश के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा शिवम मर्चेंट नैवी में है और नोएडा में ट्रेनिंग कर रहा है। पिता की मौत की सूचना पाकर वह घर के लिए निकल दिया। वहीं, शुभम घर पर ही रहता है।

बेहद विनम्र थे मुकेश, अस्पताल के लिए दान दी थी जमीन

मुकेश अवस्थी की मौत के बाद ग्रामीण अवाक हैं। बताया कि मुकेश स्वभाव से बेहद विनम्र थे। गांव में सरकारी अस्पताल बनवाने के लिए उन्होंने अपनी जमीन दान में दे दी थी। पहले वह गांव में कक्षा-पांच तक का विद्यालय चलाते थे। वर्तमान में विद्यालय बंद है और वह खेती का काम देखते थे।