Move to Jagran APP

Mahoba News: महोबा में दहशत फैलाने की कोशिश, मस्जिद के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग कर भागे युवक; फोर्स तैनात

Mahoba News महोबा में माहौल खराब करने का मामला सामने आया है। एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मुहल्ला भीतरकोट में गाली गलौज की और दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ कई राउंड फायर किए। रात में ही एएसपी सीओ कोतवाली पुलिस के साथ एसडीएम सदर मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कर कार्रवाई का भरोसा दिया।

By ajay dixit Edited By: Swati Singh Wed, 20 Mar 2024 08:45 PM (IST)
महोबा में दहशत फैलाने की कोशिश, मस्जिद के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग कर भागे युवक

जागरण संवाददाता, महोबा। एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मुहल्ला भीतरकोट में गाली गलौज की और दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ कई राउंड फायर किए। रात में ही एएसपी, सीओ, कोतवाली पुलिस के साथ एसडीएम सदर मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कर कार्रवाई का भरोसा दिया। कोतवाली पुलिस ने एक नामजद सहित पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ की है।

शहर के मुहल्ला भीतरकोट निवासी आमिर खान, मेहराज, तारिक आदि ने बताया कि उसके मुहल्ले का ही मोंटी वर्मा 19 मार्च की रात 8.40 बजे इमामबाड़े वाली मुहम्मदिया मस्जिद के सामने खड़ा था। उसके साथ पांच और लोग थे और कुछ ही देर में वह लोग गाली गलौज करने लगे। जब तक मस्जिद में नमाज पढ़कर लोग बाहर आए तो सभी लोग भाग गए। गाली के साथ ही जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया।

मस्जिद के पास दोबारा की फायरिंग

मुहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना मनियादेव पुलिस चौकी देने गए थे, इसी से गुस्साए मोंटी ने फिर से दूसरी मस्जिद गरीब नवाज के पास आकर फायरिंग करनी प्रारंभ कर दी और दहशत फैलाते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। इस घटना को लेकर मुहल्ले में अफरा-तफरी मची रही। लोग ये समझ नहीं पा रहे थे कि आखिरकार विवाद किससे हुआ है। अनावश्यक बिना विवाद के गाली गलौज और फायरिंग क्यों गई। घटना के बाद बड़ी संख्या में मुहल्ले के लोग एकत्र होकर हंगामा करने लगे और कोतवाली पहुंचे।

एसडीएम सहित अधिकारी ने की जांच पड़ताल

घटनास्थल पर सदर एसडीएम जीतेंद्र कुमार, एएसपी सत्यम, सीओ सिटी, कोतवाली निरीक्षक नरेंद्र सिंह सहित पुलिस बल ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। मुहल्ले के लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की। मुहल्ला भीतरकोट निवासी आमिर खान ने तहरीर दी। कोतवाली निरीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मोंटी वर्मा सहित पांच अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।