Move to Jagran APP

दर्दनाक हादसे में चार मरे: बाइक टकराने से लगी आग में दो जिंदा जले, छिटककर दूर गिरे दो लोगों ने भी तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जिसमें दो लोग जिंदा जल गए। वहीं दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। गंभीर लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह हादसा दो तेज रफ्तार बाइकों की आपस में टक्कर के बाद आग लगने से हुआ।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Tue, 09 Jul 2024 07:48 PM (IST)
दो बाइकों की भिड़ंत के बाद लगी आग

जागरण संवाददाता, महोबा। जिले के थाना श्रीनगर क्षेत्र में ग्राम ननौरा रोड पर दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत हो गई, जबरदस्त टक्कर के बाद दोनों बाइकों में आग लग गई। हादसे में सवार दो लोगों की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश कस्बा लवकुशनगर के ग्राम पीरा निवासी 20 वर्षीय ललतेश जिले के ग्राम मुढ़ारी में अपनी बहनों के यहां आया था। मंगलवार की शाम वह अपने 7 वर्षीय भांजे देवेंद्र पुत्र पप्पू, 10 वर्षीय राज पुत्र अरविंद निवासीगण मुढ़ारी व 20 वर्षीय बहन केसर के साथ अपने मामा कमला की पुत्री दीपिका की शादी में बाइक से ग्राम गढ़ी मलहरा छतरपुर मध्य प्रदेश जा रहा था।

दो बाइकों की भिड़ंत के बाद लगी आग

रास्ते में जिले के थाना श्रीनगर क्षेत्र के चितैयन-ढुढैयन मार्ग पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई और दोनों बाइकों में आग लग गई। दूसरी बाइक में सवार 30 वर्षीय चंद्रभान पुत्र सत्तीदीन निवासी ग्राम बरा श्रीनगर व 22 वर्षीय सुनील राही निवासी भंडरा सवार थे। यह लोग शादी में बाजा बजाने का काम करते थे और बुकिंग लेकर कहीं जा रहे थे।

हादसे में ललतेश व राज की जलकर मौत हो गई जबकि चंद्रभान व सुनील राही ने हादसे में गंभीर चोटें आने के कारण दम तोड़ दिया। वहीं केसर, देवेंद्र भी गंभीर रूप से झुलस गए।

जिलाधिकारी ने ली घटना की जानकारी

मौके पर जिलाधिकारी मृदुल चौधरी, एसपी अपर्णा गुप्ता ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

दमकल कर्मियों ने बाइकों में लगी आग पर काबू पाया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर झुलसे लोगों को जिला अस्पताल भेजा। यहां से देवेंद्र व केसर को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें- Mahoba Accident: महोबा में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर और ट्राली पलटी, हादसे में मासूम समेत दो की मौत; 34 घायल

यह भी पढ़ें- कलयुगी पिता ने सोते हुए बेटे को उतारा मौत के घाट, लाठी से किया सिर पर वार; वजह जानकार उड़ जाएंगे होश