Move to Jagran APP

Maharajganj News: रहस्यमय परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला मां-बेटे का शव, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रहस्यमय परिस्थितियों में मां-बेटे का शव फंदे से लटका मिला। इसमें मां का शव जहां पंखे की कुंडी से लटका था तो वहीं बेटे का शव मां की कमर में बंधी रस्सी से लटका मिला। पति बाहर से कामकर लौटा तो उसने खिड़की से देखा और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Sun, 09 Jun 2024 04:01 PM (IST)
Maharajganj News: रहस्यमय परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला मां-बेटे का शव, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़। जागरण

 जागरण संवाददाता, महराजगंज। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर कला गांव में रहस्यमय परिस्थितियों में मां-बेटे का शव फंदे से लटका मिला। इसमें मां का शव जहां पंखे की कुंडी से लटका था, तो वहीं बेटे का शव मां की कमर में बंधी रस्सी से लटका मिला। पुलिस के पहुंचने से पूर्व स्वजन ने फंदा काटकर दोनों को नीचे उतार दिया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ग्रामवासी शेषमणि ने बताया कि रविवार की सुबह आठ बजे वह खेत के कार्य से बाहर गया था। पत्नी वंदना और पांच वर्षीय बेटा कृष्णा उर्फ चिंटू घर पर थे। सुबह करीब 10:30 बजे वह घर लौटा तो देखा कि उसके घर का दरवाजा बंद था।

इसे भी पढ़ें-पीएम मोदी के मंत्रि‍मंडल में बांसगांव सांसद कमलेश पासवान को मिल सकती है जगह, लोकसभा चुनाव में लगाया है जीत का चौका

इसके बाद शोर मचाते हुए काफी प्रयास के बाद किसी तरह से दरवाजा तोड़कर वह अंदर घुसा तो देखा कि पत्नी पंखे में लगे फंदे के सहारे लटक रही थी। उसके कमर में बंधी एक रस्सी से पांच वर्षीय बेटे के गले में भी फंदा लगा था। इसके बाद उसने फंदा काटकर दोनों को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर सदर कोतवाल राहुल शुक्ला, सदर सीओ आभा सिंह के साथ फॉरेंसिक की टीम पहुंच गई। पुलिस शेषमणि से पूछताछ कर मामले की जानकारी ले रही है। सदर कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।