Move to Jagran APP

बाराबंकी: बालिका की संदिग्ध हालात में मौत, नानी ने लगाया बलि देने का आरोप

बाराबंकी में एक बालिका की संदिग्ध हालात में मौत हो गई और आनन-फानन शव को दफन भी कर दिया गया।मृतका के घर में जमीन के अंदर रखा धन निकालने की लालच में कुछ दिनों से एक बाबा झाड़फूंक करने आ रहा था।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 02:11 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 06:54 AM (IST)
बाराबंकी के एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, परिवारीजनों ने बलि देने का आरोप लगाया।

बाराबंकी, जेएनएन। एक बालिका की संदिग्ध हालात में मौत हो गई और आनन-फानन शव को दफन भी कर दिया गया।मृतका के घर में जमीन के अंदर रखा धन निकालने की लालच में कुछ दिनों से एक बाबा झाड़फूंक करने आ रहा था। मृतका की नानी का आराेप है कि धन के लालच में ही बालिका के पिता ने ढाेंगी बाबा सहित एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर बालिका की बलि दी है।

loksabha election banner

बदोसराय के ग्राम खुर्दमऊ के मोहम्मद आलम की नौ वर्षीय पुत्री अनम की बुधवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गुरुवार सुबह परिवारजन ने शव भी दफन कर दिया। इसकी सूचना किसी ग्रामीण ने अयोध्या के पटरंगा थाना के वाजिदपुर की रहने वाली मृतका की नानी सैदा को दे दी। गांव पहुंची सैदा ने 112 नंबर पर सूचना दी, पीआरवी पहुंची भी, पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। धीरे-धीरे मामला तूल पकड़ने लगा तो मौके पर पहुंचे एसएचओ बदोसराय सुधीर सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। मृतका की नानी सैदा ने पुलिस को मृतका के पिता आलम, ढोंगी बाबा और हनीफ नाम के व्यक्ति के खिलाफ बलि देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला मारपीट का लग रहा है। फिलहाल हर पहलुओं पर जांच की जा रही है, कब्र को खोदवाकर पीएम कराया जाएगा, जिससे मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

वीडियो वायरल : बदोसराय एसएचओ सुधीर सिंह सुबह तक कह रहे थे कि उनके पास कोई सूचना नहीं आई है। इसके बाद जब प्रकरण गर्म होने लगा तो बताया कि छत से गिरकर मौत हुई है। शव को दफन करने से पहले बनाई गई मृतका की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की कारगुजारी सामने आ गई है। मृतका के शरीर पर चोट से पूरे पैर व हाथ नीले दिख रहे हैं, जिससे स्पष्ट है कि उसे किस प्रकार प्रतड़ित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.