Move to Jagran APP

ट्विटर के CEO एलन मस्क के सवाल का दिया ऐसा करारा जबाब, लोग बोले- छा गई यूपी पुलिस

UP Police Reply To Elon Musk ट्विटर के सीईओ एलन मस्क की चर्चा इन दिनों कुछ ज्यादा ही होने लगी है और इसके पीछे की वजह उनके द्वारा किए गए ट्वीट्स हैं। ऐसे ही उनके एक ट्वीट का यूपी पुलिस ने मजेदार जवाब देकर चर्चा में आ गई है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 11:41 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 11:41 PM (IST)
ट्विटर के CEO एलन मस्क के सवाल का दिया ऐसा करारा जबाब, लोग बोले- छा गई यूपी पुलिस
UP Police Reply To Elon Musk: एलन मस्क को दिया ऐसा जवाब, लोग बोले छा गई यूपी पुलिस।

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। UP Police Reply To Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन रीव मस्क किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ट्विटर के मालिक बनने के बाद से तो वह कुछ ज्यादा ही ट्रेंड में बने हुए हैं। उनके ट्वीट भी खासी सुर्खियां बटोरते हैं। इधर, उनके एक ट्वीट पर यूपी पुलिस का जवाब भारी पड़ा है। मस्क को दिया गया यूपी पुलिस का जवाब इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है और वाहवाही भी लूट रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, एलन मस्क ने एक ट्वीट में पूछा था कि अगर मैं ट्वीट करता हूं, तो क्या वह काम के रूप में गिना जाता है? यानी कि क्या उनका ट्वीट काम के रूप में गिना जाता है। दुनिया भर के लोग तो इस पर जवाब दे ही रहे हैं लेकिन इन सबके बीच यूपी पुलिस के एक ट्वीट ने कुछ ज्यादा ही चर्चा बटोरी।

एलन मस्क के ट्वीट पर जवाब देते हुए यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया कि 'अगर यूपी पुलिस एक ट्वीट पर आपकी समस्याओं को हल करती है, तो क्या वह काम के रूप में गिना जाता है?' यूपी पुलिस ने हैशटेग लगाकर ट्विटर सेवा यूपीपी भी लिखा और एलन मस्क को टैग भी कर दिया।  इस पर दुनिया भर के लोग तो जवाब दे ही रहे हैं लेकिन इन सबके बीच यूपी पुलिस के एक ट्वीट ने वाहवाही लूट ली।

यूजर्स को यूपी पुलिस का जवाब इतना पसंद आया कि उन्होंने यूपी पुलिस की तारीफ के पुल बांध दिए। इस ट्वीट के वायरल होते ही लोग खूब प्रतिक्रिया देने लगे। यूजर्स ने लिखा छा गई यूपी पुलिस। किसी ने लिखा कि विनोदी यूपी पुलिस अब अंतरराष्ट्रीय हो गई। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से आम जन की मदद और उनकी समस्या का निस्तारण भी किया जा सकता है, यह उत्तर प्रदेश पुलिस की ट्विटर सेवा ने करके दिखाया है। हालांकि यूपी पुलिस के ट्वीट पर मस्क की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.