Move to Jagran APP

UP Monsoon Session: यूपी विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, सीएम योगी बोले- हम चर्चा के लिए हैं तैयार

UP Assembly Monsoon Session 2023 यूपी विधान मंडल के मानसून सत्र की शुरूआत आज सोमवार से हो गई है। मानसून सत्र के शुरू होने से पहले ही सपा विधायकों ने विधानसभा के बाहर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सपा विधायक हाथ में तख्तियां लेकर महंगाई और अत्याचार के मुद्दे पर विरोध कर रहे हैं। सीएम योगी ने कहा- हम चर्चा के लिए तैयार हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Abhishek PandeyMon, 07 Aug 2023 11:28 AM (IST)
UP Monsoon Session: यूपी विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, सीएम योगी बोले- हम चर्चा के लिए हैं तैयार
यूपी विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, सीएम योगी बोले- हम चर्चा के लिए हैं तैयार

जागरण ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली: यूपी विधान मंडल के मानसून सत्र की शुरूआत आज सोमवार से हो गई है। मानसून सत्र के शुरू होने से पहले ही सपा विधायकों ने विधानसभा के बाहर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सपा विधायक हाथ में तख्तियां लेकर महंगाई और अत्याचार के मुद्दे पर विरोध किया। वहीं सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने पहले ही दिन हंगामा शुरू कर दिया।

— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) August 7, 2023

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- कल सर्वदलीय बैठक में हमने विपक्ष को स्वस्थ चर्चा के लिए आमंत्रित किया। हम जवाब देने के लिए तैयार हैं। पिछले छह वर्षों में पीएम मोदी के नेतृत्व में राज्य ने विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है... हम स्पीकर और विपक्षी विधायकों से बाढ़, सूखे के मुद्दे पर चर्चा करने की अपील करेंगे..."

— ANI_HindiNews (@AHindinews) August 7, 2023

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- "यदि विपक्ष के पास कोई मुद्दा है, तो वे हमारे पास आ सकते हैं और सरकार चर्चा करने और बहस करने के लिए तैयार है...यदि विपक्ष लोगों के हित के लिए सकारात्मक चर्चा चाहता है, तो सरकार उनके सभी सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है..."