लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार के 19 सितंबर को साढ़े चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर पार्टी सात अक्टूबर तक प्रदेश में विजय उत्सव मनाएगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस दौरान हुंकार भरी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बोला है कि प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा 403 में से 350 के पार सीट जीतेगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि भाजपा की उत्तर प्रदेश सरकार ने साढ़े चार वर्ष में देश को सुरक्षा और सुशासन का मॉडल दिया है। जनता, संगठन और सरकार के समुचित प्रयास से नए भारत का नया उत्तर प्रदेश उभरा है। यह तभी संभव हो सका जब हमने लोकसंकल्प कल्याण का हर एक वादा पूरा किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल को सुरक्षा और सुशासन के लिहाज से मानक गढऩे वाला काल कहा है। सूबे में जनता, संगठन और सरकार के एकजुट प्रयास से राष्ट्रीय पटल पर उत्तर प्रदेश को लेकर लोगों की धारणा काफी बदली है। शासन के प्रति भी प्रदेश की जनता का भरोसा बढ़ा है और अब यही विश्वास 2022 के चुनाव में 350 सीटों के भारी बहुमत के साथ एक बार फिर हमारी जीत सुनिश्चित करेगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान विपक्ष को भी नसीहत दी। इतना ही नहीं उन्होंने विपक्ष के नेताओं को न्यौता भी दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता भाजपा संगठन प्रशिक्षण शिविर में आकर अपना ज्ञान बढ़ाएं। इससे प्रदेश की जनता को भी बड़ा लाभ होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 विधानसभा चुनाव में जनता के सामने प्रस्तुत लोककल्याण संकल्प पत्र का एक-एक वादा पूरा किया गया है। विपक्ष को अपनी जानकारी बढ़ाने के लिए भाजपा संगठन के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होना चाहिए। 

Edited By: Dharmendra Pandey