लखनऊ, जेएनएन। पिकअप भवन के सामने रविवार देर रात बाइक सवार तीन युवक अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से नीचे गिर गए। हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मूलरूप से गोंडा के सेहरिया वजीरगंज निवासी गौरी सिंह का बेटा हर्षवर्धन सिंह बाइक से अपने दोस्त प्रतापगढ़ के गोंडा निवासी अक्षय कुमार व आलमबाग निवासी राहुल के साथ बाइक से जा रहा था।

इंस्पेक्टर विभूतिखंड राजीव द्विवेदी के मुताबिक तीनों होटल सूर्या ग्रांड में काम करते थे। हर्षवर्धन यहां सेक्टर छह गोमतीनगर विस्तार और अक्षय कमता में किराए के मकान में रहता था। नई पल्सर बाइक से तीनों दोस्त घर जाने के लिए निकले थे। इसी बीच ओवरब्रिज पर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराकर तीनों ओवरब्रिज से नीचे गिर गए।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने तीनों को गंभीर अवस्था में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान हर्षवर्धन और अक्षय की मौत हो गई। वहीं राहुल की हालत बिगडऩे पर उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतकों के घरवालों को घटना की जानकारी दे दी है।

लगातार हो रही घटनाएं

पिकअप भवन के पास ओवरब्रिज से नीचे गिरने की घटनाएं लगातार हो रही हैं। रविवार देर रात में ही तेज रफ्तार फॉच्र्यूनर सवार ने ओला वैन में टक्कर मार दी। इस हादसे में ओला गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे। गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई। इससे पहले संदिग्ध हालात में गिरने से एक युवक की मौत हो गई थी। इस मामले में परिवारजन ने हत्या की एफआइआर भी दर्ज कराई है।

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस