Move to Jagran APP

घर में घुसकर मां-बेटी की हत्‍या करने वाले तीन दोस्‍त ग‍िरफ्तार, सुलतानपुर में मुठभेड़ के बाद पुल‍िस ने दबोचा

Murder accused arrested in Sultanpur सुलतानपुर में कुछ द‍िन पूर्व घर में घुसकर मां और बेटी की हत्‍या कर दी गई थी। शन‍िवार रात पुल‍िस ने चेक‍िंंग के दौरान तीनों आरोप‍ितोंं को मुठभेड़ के बाद पकड़ ल‍िया। इस दौरान एक स‍िपाही घायल हो गया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 10:43 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 10:43 PM (IST)
घर में घुसकर मां-बेटी की हत्‍या करने वाले तीन दोस्‍त ग‍िरफ्तार, सुलतानपुर में मुठभेड़ के बाद पुल‍िस ने दबोचा
Murder accused arrested in Sultanpur: सुलतानपुर में मुठभेड़ में एक आरोपित और एक सिपाही जख्मी।

सुलतानपुर, संवादसूत्र। पांच दिन पहले घनी आबादी के बीच दिनदहाड़े मां-बेटी की हत्या करने वाले तीन आरोपितों को शनिवार की देर रात हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। गोली लगने से एक सिपाही और एक आरोपित घायल हो गया। पकड़े गए दो आरोपित अंबेडकरनगर के रहने वाले हैं। घटना आशनाई को लेकर हुई थी। सभी आरोपित दोस्त हैं। 

loksabha election banner

मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार बजे स्टेशन रोड निवासी राम सुख मौर्य के घर में घुसकर उनकी पत्नी शकुंतला व बेटी विजय लक्ष्मी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। शनिवार की रात भदैया पुल के पास संदिग्ध अवस्था में तीन लोगों को पुलिस ने रोका तो वे भागने लगे। घेराबंदी करके उन्हें पकड़ लिया।

पकड़े गए बदमाशों में लम्भुआ निवासी शाहबाज, अम्बेडकरनगर जिले के निवासी इरफान व शादान (सगे भाई) हैं। पूछताछ के दौरान इरफान ने घटना में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी की बात की। इस पर पुलिस ने दो को कोतवाली में बैठाया और इरफान को लेकर लम्भुआ-दुर्गापुर रोड स्थित रेलवे क्रासिंग के नजदीक पहुंची।

पुलिस के मुताबिक इरफान ने इस दौरान छिपा कर रखे असलहे से मुख्य आरक्षी शैलेन्द्र प्रताप सिंह पर गोली चला दी। गोली के छर्रे शैलेन्द्र के कंधे पर जा लगे। अन्य मौजूद पुलिसकर्मियों ने इरफान को भागने से रोकने के लिए गोली चलाई तो वह उसके पैर में जा लगी।

पुलिस कर्मी जख्मी साथी व आरोपित को लेकर सीएचसी पहुंचे। एसपी सोमेन वर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि घटना में इस्तेमाल हथियार व खून से सने कपड़े भी मिले हैं। इरफान ने आशनाई के चक्कर में घटना की। इसमें दोस्तों को भी उसने शामिल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.