Move to Jagran APP

अखिलेश यादव के बाद अब सपा MLC आशुतोष का विवादित बयान, कहा- नपुंसक न बना दे COVID19 वैक्सीन

Politics over Coronavirus Vaccine in UP राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बाद अब मिर्जापुर से सपा के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कोरोना वैक्‍सीन लगवाने से किया इनकार। कहा ये वैक्सीन उन्हें मारने या फिर जनसंख्या को कम करने के लिए दी गई है। नपुंसक न बना दे।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 11:37 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 08:07 AM (IST)
अखिलेश यादव के बाद अब सपा MLC आशुतोष का विवादित बयान, कहा- नपुंसक न बना दे COVID19 वैक्सीन
Politics over Coronavirus Vaccine in UP: मिर्जापुर से सपा के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कोरोना वैक्‍सीन लगवाने से किया इनकार।

मिर्जापुर, जेएनएन। Politics over Coronavirus Vaccine in UP: जैसे-जैसे कोरोना टीकाकरण के पूर्वाभ्यास की तैयारियां उत्‍तर प्रदेश में तेज हो रही हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां इस वैश्विक महामारी के दौर में भी पॉलिटिक्स करने से चूक नहीं रही हैं। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के वैक्सीन को न लगवाने के बयान के बाद अब उन्हीं की पार्टी के मिर्जापुर से एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने विवादित बयान दिया है। 

loksabha election banner

मिर्जापुर से सपा के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कोविड 19 की वैक्सीन में कुछ तो ऐसा है, जो लोगों को नुकसान पहुंचा सकता है। कल को लोग कहेंगे कि ये वैक्सीन उन्हें मारने या फिर जनसंख्या को कम करने के लिए दी गई है। कुछ भी हो सकता है, ये भी संभव है कि इस वैक्सीन को लगवाने के बाद लोग नपुंसक हो जाएं।

अखिलेश यादव ने वैक्सीन न लगवाने का ऐलान के बयान पर आशुतोष सिन्हा ने कहा कि उन्हें अखिलेश के बयान की जानकारी नहीं है। अगर उन्‍होंने इस बात को कहा है तो इसमें गंभीरता जरूर होगी, क्योंकि ये जो सरकार है उत्तर प्रदेश की और देश की, ये ऐसी सरकार है कि जहां ऑक्सीजन के अभाव में गोरखपुर में बच्चे मर गए, जो प्रदेश के मुख्यमंत्री का गृहजनपद है और वहां दो-चार दिन पहले वह दौरा करके आए थे।

अखिलेश यादव बोले- नहीं लगवाएंगे भजपा की कोविड वैक्सीन

गौरतलब हो कि इससे पहले अखिलेश यादव ने शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैं तो कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। भाजपा का क्या भरोसा। जब हमारी सरकार आएगी सभी को फ्री वैक्सीन लगवाएंगे। भाजपा का फैलाया गया कोरोना वायरस का संक्रमण तो केवल विपक्ष के लिए है। जिससे कि कोरोना वायरस के नाम पर विपक्ष प्रदेश तथा देश में कोई कार्यक्रम न कर सके। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान तो भाजपा तो इसे थाली बजाकर दूर कर रही थी। फिर अब ड्राई रन की क्या जरूरत है।

14 जनवरी से यूपी में कोरोना वैकसीन लगनी शुरू 

बता दें, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेसन कार्यक्रम शुरू करने के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है। गोरखपुर में अधिवक्ताओं के एक कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मकर संक्रांति यानी 14 जनवरी से कोरोना वैकसीन लगनी शुरू हो जाएगी। इसके लिए सभी तैयारियां पहले ही पूरी की जा चुकी हैं। प्रदेश के छह जिलों में इसका ट्रायल भी शुरु हो गया है। शनिवार को लखनऊ में पांच चिकित्सा संस्थानों में ड्राई रन भी शुरू कर दिया गया है। उन्‍होंनें कहा कि पांच जनवरी को हम प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन करेंगे। इसके बाद सब कुछ अपेक्षानुरूप रहा तो मकर संक्रांति तक देश और प्रदेश की जनता के लिए हम वैक्सीन लेकर आ जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.