Move to Jagran APP

'अपने ऊपर शारीरिक हमले की आशंका, मेरी दो बेटियां-पति बॉर्डर पर', सपा प्रवक्ता ने योगी से लगाई सुरक्षा की गुहार

रोली तिवारी मिश्रा ने कहा कि जब से श्रीरामचरितमानस के समर्थन में बोला है एक झुंड मुझ पर निम्नता की हद तक हमलावर है। उन्होंने कहा कि इतना विरोध देखकर लग रहा है कि मैं भारत में नहीं पड़ोसी मुल्क़ में रह रही हूं।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Thu, 09 Feb 2023 04:36 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 04:36 PM (IST)
'अपने ऊपर शारीरिक हमले की आशंका, मेरी दो बेटियां-पति बॉर्डर पर', सपा प्रवक्ता ने योगी से लगाई सुरक्षा की गुहार
अखिलेश यादव के साथ रोली तिवारी मिश्रा। जागरण

जागरण ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली: रामचरित मानस विवाद में अपनी ही पार्टी के स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ बगावती तेवर अख्तियार करने वाली सपा नेता रोली मिश्रा तिवारी ने अपने ऊपर हमले की आशंका जताते हुए सीएम योगी और पीएम मोदी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि श्रीरामचरितमानस के समर्थन में उतरने पर अराजक तत्वों का बड़ा समूह सोशल मीडिया पर मुझ पर हमलावर है। मुझे अपने ऊपर किसी भी शारीरिक हमले की आशंका है। बकौल रोली, मेरी दो छोटी बच्चियां हैं और पति बॉर्डर पर तैनात हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी, पीएमओ, सीएम योगी और योगी दफ्तर के अलावा यूपी डीजीपी और यूपी पुलिस को भी टैग किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोली तिवारी मिश्रा, रामचरित मानस विवाद को लेकर मुखर होकर स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ टिप्पणी कर रही हैं। उन्होंने मौर्य पर रासुका तक लगाने की मांग की है।

इस ट्वीट के बाद रोली तिवारी मिश्रा ने कहा कि जब से श्रीरामचरितमानस के समर्थन में बोला है एक झुंड मुझ पर निम्नता की हद तक हमलावर है। उन्होंने कहा कि इतना विरोध देखकर लग रहा है कि मैं भारत में नहीं पड़ोसी मुल्क़ में रह रही हूं।

वह लगातार स्वामी प्रसाद मौर्य के पुराने कथनों का उल्लेख कर रही हैं, जिसके कारण उन्हें सपा समर्थकों की जबरदस्त आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। बागी तेवरों के साथ रोली ने यहां तक कह दिया है कि पति देश की सीमा पर राष्ट्रद्रोहियों से लड़ रहे हैं और मैं देश के अंदर सनातन द्रोहियों से लड़ रही हूं।

बताया जा रहा है कि रोली के इन तेवरों से अखिलेश यादव भी नाराज हैं। लेकिन रोली के निशाने पर सिर्फ स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थक हैं, वह बीच बीच में अखिलेश यादव की तारीफों के भी पुल बांध रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.