लखनऊ, जेएनएन। रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला स्टारर वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग सोमवार को हजरतगंज में की गई, जिसमें रणदीप अपराधियों की तलाश में जुटे दिखाई दे रहे हैं। इस वेब सीरीज में रणदीप इंस्पेक्टर अविनाश की भूमिका में हैं। वहीं बीते दिनों शहर में बगावत फिल्म की शूटिंग कर चुके रजनीश दुग्गल भी वेब सीरीज से जुडऩे के लिए सोमवार को लखनऊ आ गए हैं। वेब सीरीज का शहर में शूटिंग शेड्यूल करीब एक महीने का है। इसमें बड़ा इमाम सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्र्राम अकाउंट पर सोमवार को एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें वह नीले रंग की हुडी पहने हुए हैं। उनके साथ एक घोड़ा भी नजर आ रहा है। तस्वीर में सिद्धार्थ ने हार्सिंग अराउंड इन लखनऊ कैप्शन लिखा हुआ है। बाड़ा, बटलर पार्क, बलरामपुर गार्डन, सेठी हाउस, लालबाग गल्र्स कॉलेज, मलिहाबाद में शूटिंग होगी।

इंटरनेट मीडिया पर सिद्धार्थ ने शेयर की फोटो

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्र्राम अकाउंट पर सोमवार को एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें वह नीले रंग की हुडी पहने हुए हैं। उनके साथ एक घोड़ा भी नजर आ रहा है। तस्वीर में सिद्धार्थ ने हार्सिंग अराउंड इन लखनऊ कैप्शन लिखा हुआ है। सिद्धार्थ इन दिनों शहर में मिशन मजनू फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने रश्मिका मंदाना के साथ भी अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर फोटो अपलोड की थी। मिशन मजनू में वह रा एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। उनके साथ साउथ की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। शांतनु बागची द्वारा निर्देशित फिल्म में शारिब हाशमी, कुमुद मिश्रा भी नजर आएंगे। मंगलवार को गोसाईगंज में फिल्म के सीन फिल्माए जाएंगे।

शहर में डेढ़ महीने होगी शूटिंग

मिशन मजनू का शहर में शूटिंग शेड्यूल करीब डेढ़ महीने का बताया जा रहा है। इसमें लामार्टीनियर कालेज, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, जहांगीराबाद पैलेस, पुराना लखनऊ, कैसरबाग, मलिहाबाद जैसी लोकेशन पर शूटिंग होगी।

शुरू हुई चूना वेब सीरीज की शूटिंग

सोमवार को चूना वेब सीरीज की भी शूटिंग शुरू हुई। पहले दिन लामार्टीनियर कालेज में फिल्म के सीन शूट किए गए। फिल्म में अभिनेता जिमी शेरगिल मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।  

Edited By: Anurag Gupta