लखनऊ, राज्य ब्यूरो। मोदी सरकार (Modi government) की अग्निवीर योजना (Agniveer scheme) का पुरजोर तरीके से विरोध करने वाली कांग्रेस (Congress) ने खर्च घटाने के लिए बैंकों में संविदा पर कर्मचारियों को रखे जाने की संभावनाओं पर आधारित खबरें मीडिया में आने के बाद रोजगार के मुद्दे पर फिर भाजपा सरकार को घेरा है। कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने तंज किया कि चार साल की नौकरी फिर बेरोजगारी वाली अंधेरी रात।

कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को ट्वीट कर सरकार पर तंज किया कि चार साल की नौकरी फिर बेरोजगारी वाली अंधेरी रात। भाजपा चार साल की नौकरी का माडल सभी नौकरियों में लागू करेगी। चार साल के लिए युवा ठेके पर रखे जाएंगे। चार साल बाद वे बेरोजगार हो जाएंगे। उन्हें न पक्की नौकरी मिलेगी और न ही पेंशन। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया है कि वे इस माडल के खिलाफ आवाज उठाएं अन्यथा पक्की नौकरियां बचेंगी नहीं।

गौरतलब है कि खर्च घटाने तथा अपनी ग्रामीण व अर्धशहरी शाखाओं में सहायता सेवाएं उपलब्ध कराने और कर्मचारियों के प्रबंधन के लिए भारतीय स्टेट बैंक की ओर से स्टेट बैंक आपरेशंस सपोर्ट सर्विसेज नामक सब्सिडियरी कंपनी स्थापित किए जाने की खबरें मीडिया में आने के बाद प्रियंका उस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ ऐसी ही एक खबर को टैग भी किया।

Edited By: Umesh Tiwari