Move to Jagran APP

Medical Student Kidnapping Case in Gonda: 48 घंंटे बाद भी पुल‍िस के हाथ खाली, दोस्‍त न‍िशाने पर

Medical Student Kidnapping Case in Gonda बहराइच जिले के पयागपुर थाना के काशीजोत सत्संगनगर कॉलोनी के रहने वाले दवा व्यापारी निखिल हालदार के 21 वर्षीय पुत्र जो एससीपीएम कॉलेज में बीएएमएस का छात्र था। वह सोमवार की दोपहर के बाद से लापता है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 12:22 PM (IST)
Medical Student Kidnapping Case in Gonda: 48 घंंटे बाद भी पुल‍िस के हाथ खाली, दोस्‍त न‍िशाने पर
छह टीमें पांच जिलों में खंगाल रहीं अपहरण का राज।

गोंडा, जेएनएन। नगर कोतवाली के हारीपुर स्थित एससीपीएम कॉलेज के बेचलर ऑफ आयुर्वेदिक मेडिसिन एंड सर्जरी (बीएएमएस) छात्र गौरव हालदार के अपहरण के मामले में पुलिस अभी खाली हाथ है। हालांकि पुलिस की छह टीमें संभावित पांच जिलों में अपहरण का राज खंगाल रही हैं। वहीं पश्चिम के दो जिलों से कुछ तार जुड़े पाए गए हैं। ऐसे में संबंधित दोनों जिलों की पुलिस से सहयोग मांगा गया है। दूसरी तरफ अपहृत छात्र गौरव के करीबी दोस्त पुलिस के राडार पर हैं। सर्विलांस सहित अन्य टीमें सोशल साइटों पर भी अपहरण का राज तलाश रही हैं।

loksabha election banner

बहराइच जिले के पयागपुर थाना के काशीजोत सत्संगनगर कॉलोनी के रहने वाले दवा व्यापारी निखिल हालदार के 21 वर्षीय पुत्र जो एससीपीएम कॉलेज में बीएएमएस का छात्र था। वह सोमवार की दोपहर के बाद से लापता है। इस मामले में कुछ लोगों ने निखिल को फोन करके उसके बेटे को गिरफ्त में हाेने की बात कही थी और 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा कर जांच शुरू कर दी है। इन सबके अलावा कॉलेज व हॉस्टल में उसके साथ रहने वालों से भी पुलिस जानकारी हासिल कर रही है। पिछले दिनों में वह कहां गया था और किससे मिला था। इसकी भी रिपोर्ट तैयार की जा रही है। वहीं पुलिस टीमें लखनऊ, बहराइच समेत पांच जिलों में गौरव व उससे जुड़े लोगों को तलाश रही हैं। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि घटना के राजफाश के लिए छह टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

70 लाख रुपये पर हो रहा मंथन

मेडिकल छात्र का अपहरण करने वाले आरोपितों ने आखिर 70 लाख रुपये की फिरौती क्यों मांगी। चर्चा आम है कि अक्सर फिरौती की रकम राउंड फीगर अर्थात दस, पचास, 75 व एक करोड़ या इससे ऊपर होती है। पुलिस इस पर भी मंथन कर रही है।

सोशल मीडिया से जुड़े लोगों की भी हो रही पड़ताल

गौरव के अपहरण व फिरौती मांगे जाने की घटना के बाद पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। उससे मोबाइल फोन पर किससे-किससे बात होती थी और सोशल साइटों पर वह किससे-किससे जुड़ा था और किस तरह का मैसेज होता था। इस सबकी पड़ताल पुलिस कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.