Move to Jagran APP

सुलतानपुर में SP कार्यालय पर युवक ने परिवार संग किया आत्मदाह का प्रयास, जानिए क्‍या थी वजह

सुलतानपुर के कादीपुर कोतवाली का मामला। कप्तान ने दिया कादीपुर कोतवाल को मुकदमा दर्ज करने का आदेश।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 10:21 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 06:08 AM (IST)
सुलतानपुर में SP कार्यालय पर युवक ने परिवार संग किया आत्मदाह का प्रयास, जानिए क्‍या थी वजह
सुलतानपुर में SP कार्यालय पर युवक ने परिवार संग किया आत्मदाह का प्रयास, जानिए क्‍या थी वजह

सुलतानपुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के सुलतानपुर में कोतवाली में सुनवाई न होने से क्षुब्ध एक फरियादी ने पूरे परिवार के साथ एसपी कार्यालय पर आत्मदाह का प्रयास किया। एसपी शिवहरि मीणा ने फरियादी के पक्ष में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।

prime article banner

ये है पूरा मामला 

मामला कादीपुर कोतवाली का है। यहां के चंदौली निवासी अनिल चोपड़ा ने बताया कि शनिवार की सुबह वह अपनी पत्नी वर्षा के साथ दवा लेने जा रहा था। इसी दौरान ब्लॉक परिसर के पास सपा के पूर्व विधायक रामचंद्र चौधरी के पुत्र अंगद चौधरी, अजय सिंह, अभिषेक पांडेय व अन्य पांच अज्ञात लोगों ने उसे रोककर मारापीटा और जेब में रखे पांच हजार रुपये निकाल लिए। कोतवाली में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया। इससे क्षुब्ध होकर अनिल अपने कुनबे सहित शनिवार की दोपहर एसपी कार्यालय पहुंचा और गेट पर पत्नी के साथ पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास करने लगा। मौके पर पुलिस कर्मियों ने उसे बचाया और एसपी के समक्ष पेश किया। 

वहीं, पूर्व विधायक के पुत्र ने बताया कि अनिल ने हम सबके खिलाफ झूठी तहरीर दी है, जबकि कुछ लड़कों से हुए विवाद में वे सभी उसको समझा रहे थे। एसपी ने बताया कि कादीपुर कोतवाल को दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया है, जांच के बाद आगे कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.