Move to Jagran APP

UP Crime News: प्रेमि‍का का बनाया अश्‍लील वीड‍ियो, अब मतांतरण का बना रहा दबाव; विरोध पर दुबई-बहरीन से धमकी

दोस्ती कर बनाया अश्लील वीडियो अब मतांतरण के विरोध पर दुबई-बहरीन से धमकी

By Saurabh ShuklaEdited By: Vinay SaxenaPublished: Tue, 10 Oct 2023 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 10 Oct 2023 07:53 PM (IST)
युवती को अश्लील वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल करने की म‍िल रही धमकी।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, लखनऊ। राजधानी लखनऊ में समुदाय व‍िशेष के युवक पर युवती को प्रेमजाल में फंसाने के बाद शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा है। आरोप है क‍ि इस दौरान युवक ने युवती के अश्लील वीडियो भी बनाए। यही नहीं, गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराया और विरोध पर पीटा भी। अब दुबई जाकर वहां से मतांतरण का दबाव बना रहा है।

loksabha election banner

विरोध पर अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वायरल करने की धमकी दुबई और बहरीन से मिल रही हैं। पीड़िता की तहरीर पर गोमतीनगर पुलिस ने आरोपित अफजाल और उसके घरवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़िता के मुताबिक, करीब दो साल पहले जनेश्वर मिश्र पार्क में टहलने आने के दौरान उसकी उजरियांव गांव में रहने वाले अफजाल सिद्दीकी से दोस्ती हुई थी। उसने प्रेम जाल में फंसा लिया और अपने घर ले जाने लगा। घर और कई होटलों में ले जाकर संबंध बनाए। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।

यह भी पढ़ें: 'नौटंकी करोगे तो जमीन में गाड़ दूंगा...', सिद्धार्थनगर में सीओ की धमकी का वीड‍ियो वायरल; जांच के आदेश

युवती का कराया गर्भपात, व‍िरोध करने पर पीटा 

आरोप है कि बरगलाकर अफजाल और उसकी भाभी ने अल्ट्रासाउंड कराया। गर्भवती होने की पुष्टि पर गर्भपात करा दिया। विरोध पर पीटा भी था। फिर कुछ माह बाद शादी का आश्वासन देकर शांत करा दिया था। बीते जून माह में अफजाल दुबई चला गया। अब दुबई से वह मतांतरण का दबाव बना रहा है।

यह भी पढ़ें: UP News: प्रेम‍िका से म‍िलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर क‍िया नंगा, जूतों की माला पहनाकर न‍िकाला जुलूस

विरोध पर वहां से अफजाल और बहरीन में रहने वाले उसके रिश्तेदार इमरान खान, ईशान व कुछ अन्य लोग इंस्टाग्राम, फेसबुक पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी दे रहे हैं। उक्त लोग अश्लील वीडियो भी मोबाइल पर भेज रहे हैं। बीते दिनों अफजाल के घर पहुंचकर विरोध किया तो उसके घरवालों ने भी जमकर पीटा। इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक पांडेय ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.