लखनऊ, जेएनएन। रणदीप हुड्डा और रजनीश दुग्गल स्टारर वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में शहर के 20 से अधिक कलाकर दिखाई देंगे। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के एक रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर पर बनाई जा रही है। इसकी शूटिंग वर्तमान में लखनऊ में चल रही है। हमने की अहम भूमिका में नजर आने वाले शहर के कलाकारों से बातचीत- 

रणदीप को मिलेगी श्रीप्रकाश से अहम जानकारी

अभिनेता श्री प्रकाश बाजपेई वेब सीरीज में एक स्कूल के रिटायर्ड वार्डन के किरदार में नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि रणदीप मेरे पास किसी की तलाश में आते हैं और मुझे एक तस्वीर दिखाते हैं, उसके आधार पर मैं उनकी मदद करता हूं। पहली बार मुझे रणदीप के साथ काम करने का मौका मिला। वह बहुत कमाल के इंसान है, उनकी जितनी प्रशंसा की जाए कम होगी। हमेशा वह अपने सह कलाकर की मदद करते हैं और सबका सम्मान करते हैं।

पुलिस को दूंगा संदिग्ध की सूचना

अभिनेता कपिल तिलहरी ने बताया कि इसमें मैं ज्वेलरी शॉप के मालिक का किरदार निभा रहा हूं। मेरे पास एक लड़की चोरी का सामान बेचने आती है, जिसकी सूचना मैं पुलिस को देता हूं। रणदीप मुझे पहले ही बता गए थे कि अगर कोई संदिग्ध दुकान पर आता है तो उसकी सूचना पुलिस को दे। रणदीप के साथ काम करके बड़ा मजा आया। वह बहुत मस्तमौला इंसान है, खुश रहते हैं और अपने साथी कलाकर से बातचीत भी करते रहते हैं। इसी वजह से उनके साथ काम करने में काफी मजा आया।

अभिनय के साथ संभाल रहे प्रोडक्शन का काम

अभिनेता यश चौरसिया वेब सीरीज में दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। एक तरह वो अभिनय का जौहर दिखला रहे तो दूसरी से जिम्मेदारी भरा प्रोडक्शन का काम संभाल रहे। उन्होंने बताया कि मैं इसमें एसटीएफ की टीम का सदस्य बना हूं, जो रणदीप हुड्डा के साथ में है। मैं रणदीप का अपराधियों की तलाश में साथ देता हूं। इसके अलावा हम लोग मिलकर एक जगह बम भी डिफ्यूज करते हैं। रणदीप और रजनीश दोनों ही कलाकर जबरदस्त हैं, उनके साथ काम करके काफी मजा आ रहा। वह सेट पर अच्छे मूड में रहते हैं और सभी की मदद करते हैं।

करीब एक महीने से अधिक है शूटिंग शेड्यूल

वेब सीरीज का शहर में शूटिंग शेड्यूल करीब एक महीने से अधिक का बताया जा रहा है, जिसमें इमामबाड़ा, बटलर पार्क, सेठी हाउस, बलरामपुर गार्डन, अकबरी गेट, लालबाग और मलिहाबाद जैसी लोकेशन पर सीन फिल्माए जाने हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021