Move to Jagran APP

Jharkhand Ankita Murder: हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास का एलान, अंकिता के कातिल शाहरुख को जलाकर मारने वाले को 11 लाख का इनाम

Ankita Murder Case Of Dumka वीडियो जारी कर पुजारी राजू दास ने कहा कि झारखंड की बेटी अंकिता को बेवजह मारा गया है। आरोपित शाहरुख ने पहले जबरदस्ती करने की कोशिश की। निकाह करने का प्रयास भी किया। जब अंकिता ने मना किया तो उसने उसे जिंदा जलाकर मार डाला।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 03 Sep 2022 04:31 PM (IST)Updated: Sat, 03 Sep 2022 04:31 PM (IST)
Jharkhand Ankita Murder: हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास का एलान, अंकिता के कातिल शाहरुख को जलाकर मारने वाले को 11 लाख का इनाम
Ankita Murder Case Of Dumka: हनुमान गढ़ी के मुख्य पुजारी राजू दास

लखनऊ, जेएनएन। Ankita Murder Cae: झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में किशोरी की पेट्रोल से जलाकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित मोहम्मद शाहरूख हुसैन के खिलाफ लोगों में आक्रोश काफी तेज होता जा रहा है। रामनगरी अयोध्या की विख्यात हनुमान गढ़ी (Hanuman Gadhi Ayodhya) के मुख्य पुजारी राजू दास (Mahant Raju Das) ने तो अंकिता के कातिल शाहरुख को जलाकर मारने वाले को 11 लाख रुपया का पुरस्कार घोषित कर दिया है। रामनगरी में भी झारखंड की इस घटना को लेकर काफी रोष है।

loksabha election banner

झारखंड के दुमका की बेटी अंकिता की जघन्य हत्या को लेकर लोगों का गुस्सा काफी चरम पर है। इस मामले को लेकर लोगों ने कत्ल के आरोपी को सजा-ए-मौत की मांग की है। इसी प्रकरण पर रामनगरी अयोध्या की प्रमुख सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के वरिष्ठ पुजारी राजू दास ने एक विवादित बयान जारी किया है। महंत राजू दास ने कहा है कि जो भी व्यक्ति अंकिता के हत्यारे शाहरुख को जिंदा पेट्रोल डालकर जलाएगा उसे वह 11 लाख रुपये का इनाम देंगे। राजू दास ने दावा किया है कि इनाम की धनराशि उनके पास आ चुकी है अब उन्हें इंतजार है कि कौन इस इनामी धनराशि को लेने के लिए झारखंड की बेटी को इंसाफ दिलाता है।

एक वीडियो जारी कर पुजारी राजू दास ने कहा कि झारखंड की बेटी अंकिता को बेवजह मारा गया है। आरोपित शाहरुख ने उसके साथ पहले जबरदस्ती करने की कोशिश की। इसके बाद निकाह करने का प्रयास भी किया। जब अंकिता ने मना किया तो उसने उसे जिंदा जलाकर मार डाला। अंकित अपनी अंतिम सांस तक सिर्फ यही कहती रही कि जिस तरह से वह तड़प-तड़प कर मर रही है शाहरुख को भी ऐसे ही मौत मिलनी चाहिए।

राजू दास ने कहा कि आज हमारी बहन इस दुनिया में नहीं है। उसकी आत्मा की शांति के लिए और ऐसे राक्षसों को एक संदेश देने के लिए जरूरी है कि शाहरुख के साथ भी वही बर्ताव किया जाए जो बर्ताव उसने अंकिता के साथ किया है। राजू दास ने कहा कि मैं यह ऐलान करता हूं कि जो भी शख्स शाहरुख को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाएगा उसे हमारी तरफ से 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

राजू दास ने यह भी कहा कि देश की सभी बेटियों को जागरूक होने की जरूरत है कि वह लव जिहाद के चक्कर में न पड़ें और किसी से भी जान पहचान बढ़ाने से पहले उसके और उसके घर परिवार और संस्कार के बारे में अच्छी तरह से जानकारी कर लें। वह प्यार के बहाने ठगने तथा छल करने वालों से बचकर रहें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.