Move to Jagran APP

'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आए हरदोई के निवासी IAS अफसर आशीष सिंह Hardoi News

स्वच्छता की रैकिंग में नंबर वन इंदौर नगर निगम में आयुक्त के पद पर तैनात हैं हरदोई के आशीष सिंह। केबीसी की टीम ने देखी थी हकीकत फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन ने किया आमंत्रित।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 07:39 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 12:05 PM (IST)
'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आए हरदोई के निवासी IAS अफसर आशीष सिंह Hardoi News
'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आए हरदोई के निवासी IAS अफसर आशीष सिंह Hardoi News

हरदोई, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति के शो पर बुधवार को हरदोई के खेरवा निवासी आइएएस अफसर आशीष सिंह नजर आए। उन्हें सुपर फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन केबीसी के शो के लिए किया आमंत्रित किया है। आशीष ङ्क्षसह वर्तमान में स्वच्छता की नंबर वन रैकिंग इंदौर नगर निगम में आयुक्त के पद पर तैनात हैं। केबीसी में उन्हें आमंत्रित किए जाने से परिवार एवं मित्रजन प्रफुल्लित हैं।

loksabha election banner

आशीष सिंह का कहना है कि केबीसी के शो में वह इंदौर स्वच्छता में देश का नंबर वन कैसे बना के संबंध में बताएंगे। केबीसी के शो में भले ही इंदौर की सफाई का डंका बजा हो, लेकिन हरदोई भी कम गौरवांवित नहीं है। इंदौर नगर निगम के आयुक्त आशीष सिंह का कहना है कि सुलभ इंटरनेशनल के हेड बिहार निवासी बिंदेश्वरी पाठक भी शो में शामिल हुए। स्वच्छता के मामले में लगातार तीन साल से देश में नंबर वन रहने पर केबीसी की टीम ने अपने स्तर से विभिन्न स्थानों पर सफाई एवं वेस्ट मैनेजमेंट सिस्टम की वीडियो तैयार कराई हैं। ट्रेंङ्क्षचग ग्राउंड, कचरा ट्रांसफर स्टेशन, कंट्रोल रूम समेत 65 स्थानों के टीम ने फुटेज लिए थे।

बताया कि सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के आमंत्रण पर वह मुंबई गए थे। वहीं पर शनिवार को सुपर स्टार के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला और इस विशेष एपिसोड की शूटिंग हुई थी, जो गांधी जयंती पर रात में प्रसारित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.