Move to Jagran APP

बस में छेडख़ानी से तंग छात्रा ने CM तथा UP Police को किया ट्वीट, आधे घंटे में पकड़े गए शोहदे

प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ का एंटी रोमियो अभियान एक्शन में है। सोमवार को एक छात्रा के ट्वीट के बाद पुलिस ने चलती बस को रुकवाकर छात्रा को परेशान करने वाले दो शोहदों को पकड़ा।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 06:28 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 08:33 AM (IST)
बस में छेडख़ानी से तंग छात्रा ने CM तथा UP Police को किया ट्वीट, आधे घंटे में पकड़े गए शोहदे
बस में छेडख़ानी से तंग छात्रा ने CM तथा UP Police को किया ट्वीट, आधे घंटे में पकड़े गए शोहदे

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ का एंटी रोमियो दस्ता महिलाओं का बड़ा मददगार साबित हो रहा है। सोमवार को रोडवेज बस से लखनऊ से बस्ती जा रही एक छात्रा को शोहदे परेशान करने लगे। छात्रा ने मौका देखकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ पुलिस को अपनी बेबसी ट्वीट की। इस ट्वीट के बाद आधा घंटा में ही एक्शन में आई पुलिस की टीम बस के अंदर से शोहदों को पकड़कर ले गई।

loksabha election banner

प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ का एंटी रोमियो अभियान एक्शन में है। सोमवार को एक छात्रा के ट्वीट के बाद पुलिस ने चलती बस को रुकवाकर छात्रा को परेशान करने वाले दो शोहदों को पकड़ा। छात्रा को शोहदे चलती बस में छेड़ रहे थे, इसके बाद छात्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ यूपी पुलिस को ट्वीट किया। सीएम योगी के एंटी रोमियो अभियान की तेजी एक बार फिर सोमवार को तब देखने को मिली, जब सरकारी बस से लखनऊ से बस्ती जा रही छात्रा को परेशान कर रहे दो शोहदों को अयोध्या पुलिस ने बीच राह बस रुकवा कर धर दबोचा। छात्रा अकेले सफर कर रही थी। लखनऊ से बस के आगे बढते ही बस में सवार दो युवक उसे परेशान करने लगे। इस छात्रा ने चुपचाप एक वीडियो बनाया और यूपी पुलिस को टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी ट्विटर के जरिए सीएम आफिस को देते हुए मदद मांगी।

बस में दो मनचले युवती पर अश्लील कमेंट कर रहे थे, जिसके बाद युवती ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर और मुख्यमंत्री को ट्वीट कर दिया। राज्य मुख्यालय से फोन आने के बाद डीएम अनुज झा व एसएसपी आशीष तिवारी खुद युवती के मदद में लग गए। एक्शन में आई अयोध्या पुलिस ने तुरंत युवती से संपर्क किया।

पुलिस ने एनएच 28 पर कोतवाली रुदौली के भेलसर के पास बस को रोका और दोनों मनचलों को उतारकर उनकी क्लास लगाई। अयोध्या पुलिस ने बीच राह बस रुकवा कर मनचलों को धर दबोचा। छात्रा अकेले सफर कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक लखनऊ से बस के आगे बढ़ते ही बस में सवार दो युवक उसे परेशान करने लगे, लेकिन छात्रा ने चुपचाप एक वीडियो बनाकर यूपी पुलिस को टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी ट्विटर के जरिए सीएम आफिस को देते हुए मदद मांगी। सीएम कार्यालय ने फौरन इस घटना का संज्ञान लिया, जिसके बाद एमडी परिवहन राजशेखर, डीएम अयोध्या अनुज झा और एसएसपी अयोध्या आशीष तिवारी छात्रा की मदद में जुट गए. रूदौली एसएचओ और महिला थाना प्रभारी ने बीच राह बस रुकवा कर दो शोहदों को धर दबोचा।

एसओ महिला प्रियंका पांडे ने युवती की इस पहल पर उत्साहवर्धन करते हुए गुलाब का फूल भेंट किया। युवती ने अयोध्या पुलिस की तारीफ भी की है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती लखनऊ की छात्रा है और अपने घर बस्ती जा रही थी। युवती कैसरबाग बस अड्डे से सवार हुई थी। मनचले युवती पर अश्लील कमेंट कर रहे थे और मोबाइल नंबर मांग रहे थे।  छात्रा ने भी पुलिस को लिखित पत्र देकर धन्यवाद दिया और कहा कि इतनी तेजी से हुई कार्रवाई के लिए वह योगी आदित्यनाथ सरकार, यूपी पुलिस की शुक्रगुजार हैं। अब पुलिस पकड़े गए दोनों शोहदों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.