Move to Jagran APP

मथुरा में सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- इनकम टैक्स के छापे से सपा को पीड़ा, चोर की दाढ़ी में तिनका

मुख्यमंत्री के रूप में कान्हा की नगरी मथुरा में 19वीं बार रविवार को पहुंचे योगी आदित्यनाथ विपक्षी दलों पर खूब बरसे। उन्होंने कई स्थानों पर पड़े आयकर छापों पर सपा को निशाने पर लिया। कहा छापों से सपा को पीड़ा हो रही है ये चोर की दाढ़ी में तिनका है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Sun, 19 Dec 2021 07:59 PM (IST)Updated: Mon, 20 Dec 2021 07:13 AM (IST)
भाजपा की जनविश्वास यात्रा को रवाना करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा पहुंचे।

लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री के रूप में कान्हा की नगरी मथुरा में 19वीं बार रविवार को पहुंचे योगी आदित्यनाथ विपक्षी दलों पर खूब बरसे। उन्होंने कई स्थानों पर पड़े आयकर छापों पर समाजवादी पार्टी को निशाने पर लिया। कहा कि छापों से समाजवादी पार्टी को पीड़ा हो रही है, ये चोर की दाढ़ी में तिनका है। सवाल किया कि पांच साल में किसी की संपत्ति दो सौ गुणा बढ़ेगी? जवाब भी दिया, सपा सरकार में ऐसा देखने को मिला। मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके। कहा कि मथुरा में तीर्थ स्थलों का विकास और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण क्या सपा, बसपा और कांग्रेस कराती।

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्रा को रवाना करने मथुरा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामलीला मैदान पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस, जब ये कुछ कराने लायक ही नहीं हैं तो फिर इन्हें वोट क्यों देना चाहिए। पिछली सरकारों में मथुरा के कोसीकलां में दंगा हुआ, जवाहर बाग कांड हुआ। हमारी सरकार में पौने पांच साल में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। अब हिंदू और व्यापारी प्रताड़ित होकर पलायन नहीं करते, बल्कि पेशेवर अपराधी औैर माफिया का पलायन हो रहा है। इससे विपक्षी दलों को पीड़ा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को देश के सबसे बड़े गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया। ये एक्सप्रेस-वे उत्तर प्रदेश के विकास की रीढ़ बनेगा। लेकिन, विपक्षियों को ये अच्छा नहीं लग रहा। कहा कि पीएम मोदी के लिए देश की 130 करोड़ जनता ही उनका परिवार है। लेकिन, कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए व्यक्तिगत परिवार ही देश व प्रदेश है। उनसे क्या उम्मीद करें, जिनके पास संकुचित दृष्टि है, वह विकास के इस माडल को नहीं स्वीकार कर सकते। विपक्षियों को केवल आतंकवादियों को छोड़ना और गोमाता के हत्यारों को प्रेरित करना ही अच्छा लगता है। गरीबों की योजनाओं पर डकैती डालना भी उन्हें अच्छा लगता है।

हमारे लिए यही रामराज्य है : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ऐसा कौन सा कार्य है जो भाजपा ने कहा और नहीं किया। गरीब को निश्शुल्क बिजली कनेक्शन, शौचालय मिलना ही हमारे लिए रामराज्य है। कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म कर एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना साकार की। हमने भव्य राम मंदिर बनाया, विंध्यवासिनी का भव्य धाम बन रहा है। 13 दिसंबर को काशी में बाबा के भव्य धाम का लोकार्पण होने से पहले दूसरे दल इसका नाम लेने भी परहेज करते थे। अब कहते हैं कि हम चाहते थे ये करना। पहले टोपी पहनने की होड़ थी। नए भारत के साथ आपको जोड़ने में उत्तर प्रदेश ने अंगड़ाई ली है।

Koo App

पार्टी ने बहुत सोच-समझकर हमें यहां भेजा : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी पार्टी ने बहुत सोच समझकर मथुरा-वृंदावन से जनविश्वास यात्रा का शुभारंभ करने के लिए भेजा। हमने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है। जनसभा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा की जनविश्वास यात्रा को रवाना किया। इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने सीएम रहते पांचवीं बार श्रीकृष्ण जन्मस्थान के दर्शन किए। हेलीपैड से योगी आदित्यनाथ सीधे श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचे। यहां गर्भगृह, भागवत भवन और ठाकुर केशवदेव के दर्शन किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.