लखनऊ, जेएनएन। आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएल) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार के काफिले पर हापुड़ में गुरुवार को फायरिंग के मामले में आरोपित दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है। हमले के बाद गुरुवार रात में ही पुलिस की गिरफ्त में आए सचिन तथा शुभम को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

हापुड़ के पिलखुवा में एनएच-09 के छिजारसी टोल प्लाजा पर गुरुवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहदुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग करने के मामले में गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर गांव के सचिन और सहारनपुर के शुभम पकड़ा गया था। इनके पास से अवैध पिस्टल मिली। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह काफी समय से दोस्त हैं।

हापुड़ जिले में फायरिंग की घटना पर सांसद के असदुद्दीन ओवैसी प्रतिनिधि यामीन खान की तहरीर पर थाना पिलखुआ में धारा 307 आईपीसी और 7 सीएलए अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। दोनों आरोपितों सचिन व शुभम को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है।  

Edited By: Dharmendra Pandey