रायबरेली, संवाद सूत्र। आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी शनिवार की शाम प्रयागराज से लखनऊ जा रहे थे। उनके ऊंचाहार चौराहे पर पहुंचने पर समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद, ओवैसी जिंदाबाद के नारे लगाए जाने की बात कही जा रही है। इसका वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि, अभी पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही।

ओवैसी के लखनऊ जाने की भनक लगते ही काफी संख्या में उनके समर्थक चौराहे पर एकत्रित हो गए। करीब सात बजे ओवैसी का काफिला पहुंचा। समर्थक हाथों में फूलों की माला लेकर उनके वाहन के सामने पहुंच गए। उन्हें रोक कर स्वागत करना चाहा, लेकिन वे वाहन से बाहर नहीं निकले। उनकी गाड़ी काफिले के साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ती रही। समर्थकों ने गाड़ी के पीछे दौड़ लगा दी, फिर भी काफिला आगे बढ़ता रहा।

देर शाम इंटरनेट मीडिया में वायरल वीडियो इसी दौरान का बताया जा रहा, जिसमें कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद, ओवैसी जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं। प्रभारी कोतवाल रामराज कुशवाहा ने बताया कि ओवैसी का ऊंचाहार में कोई कार्यक्रम नहीं था। प्रयागराज से लखनऊ जाते समय समर्थकों ने स्वागत के लिए चौराहे पर काफिले को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह रुके नहीं सीधे गंतव्य की ओर चले गए। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो यहां का नहीं लग रहा है। इस बारे में पता किया जाएगा।

Edited By: Anurag Gupta