लखनऊ, जागरण संवाददाता : बाराबिरवा चौराहे के पास कार की टक्कर लगने पर एक युवती टैक्सी चालक वजीरगंज जगतनारायण रोड निवासी सआदत अली को तमाचे पे तमाचे जड़े। चौराहे पर युवती को चालक को पीटते देख यातायात संचालन रुक गया। चौतरफा लोगों की भीड़ जुट गई। चौराहे पर एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी तैनात था। हंगामा बढ़ता देख पुलिस कर्मी की भी उन्हें छुड़ाने की हिम्मत नहीं थी। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीचबचाव करने की कोश‍िश की तो युवती उनसे भी उलझ गई। हस्‍ताक्षेप से नाराज युवती ने उनमें से एक युवक पर तमाचे जड़ना शुरू कर द‍िया। 

युवती ने कार चालक सआदत अली का मोबाइल भी तोड़ दिया। चालक सआदत अली की टीशर्ट पकड़कर कभी इधर खींचती कभी उधर खींचकर पीटने लगती। इस बीच सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने युवकों को युवती के चंगुल से छुड़ाया। घटना से चौतरफा जाम लग गया। हंगामा समाप्त होने पर एकाएक चौराहे का ट्रैफिक छूटा तो भीषण जाम लग गया। कुछ देर बाद यातायात समान्य हो सका।

यह भी पढे़ं: Video: लखनऊ में बेगुनाह चालक को युवती ने बीच सड़क जड़े थे तमाचे, तीसरे वीडियो ने किया राजफाश; पुलिस ने युवकों को फंसाया

यह भी पढ़ें : Video: तमाचे वाली युवती पर एफआइआर दर्ज, सीसी कैमरे ने खोली लखनऊ पुल‍िस की कार्रवाई की पोल

वहीं, शनिवार रात इंटरनेट मीडिया पर युवती द्वारा टैक्सी चालक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो मामले की जानकारी अधिकारियों को हुई। एसीपी कृष्णानगर स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि युवती की गाड़ी में टैक्सी चालक की कार की टक्कर लग गई थी। इस पर विवाद हुआ था। युवती के आरोप पर सआदत अली और उसके एक साथी के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही की गई है।

Edited By: Anurag Gupta