Move to Jagran APP

UP: एडीजी प्रशांत कुमार बोले- अतीक के दोनों नाबालिग बेटे सुरक्षित, गिरोह की अब तक 1168 करोड़ की संपत्ति जब्त

उमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोप‍ित माफ‍िया अतीक अहमद के करीब‍ियों पर बुलडोजर कहर बरपा रहा है। अभीतक अतीक गैंग की 1168 करोड़ की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। वहीं एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया क‍ि अतीक के दोनों नाबाल‍िग बेटे सुरक्ष‍ित हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Thu, 23 Mar 2023 07:49 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 07:49 AM (IST)
UP: एडीजी प्रशांत कुमार बोले- अतीक के दोनों नाबालिग बेटे सुरक्षित, गिरोह की अब तक 1168 करोड़ की संपत्ति जब्त
UP News: एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा अतीक के नाबाल‍िग बेटे सुरक्ष‍ित

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बुधवार को माफिया अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटों के सुरक्षित होने का दावा किया है। डीजीपी मुख्यालय में बुधवार को प्रेसवार्ता में एडीजी ने बताया कि माफिया अतीक अहमद गिरोह की अब तक 1168 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त व ध्वस्त की गई है।

loksabha election banner

एक सवाल के जवाब में एडीजी ने कहा कि अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे सुरक्षित हैं और स्थानीय पुलिस कोर्ट को इसकी जानकारी दे चुकी है। उमेश पाल की हत्या के मामले में वांछित आरोपितों की तलाश को लेकर एडीजी का कहना है कि कई टीमें लगातार छानबीन कर रही हैं।

स्थानीय पुलिस व एसटीएफ माफिया अतीक के बेटे असद समेत पांच-पांच लाख के पांचों इनामी वांछितों की तलाश में जुटी हैं। उमेश पाल हत्या की विवेचना चल रही है। जो भी तथ्य सामने आ रहे हैं, उनके अनुरूप कार्रवाई हो रही है।

अतीक के करीबी के दुकान पर नोटिस चस्पा

माफिया अतीक अहमद और उसके करीबियों के अवैध निर्माण पर पीडीए की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है। चकिया में अतीक अहमद के करीबी आविद मटन चिकन शाप पर नोटिस चस्पा की गई है। चर्चा है कि आविद गुड्डू मुस्लिम का भाई है और अतीक अहमद से इसकी बहुत घनिष्ठा सम्बंध है।

दस्तावेजों की पड़ताल के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई होगी। पीडीए के संयुक्त सचिव अजय कुमार ने बताया कि नियम के विपरीत दुकान संचालित करने को लेकर नोटिस चस्पा की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.