Move to Jagran APP

अब्दुल्ला आजम खां ने जेल से छूटने के बाद योगी सरकार को घेरा, कह दी यह बड़ी बात

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि खुदा करें कि वह 10 मार्च के बाद दोबारा प्रदेश के मुखिया बनें। नौजवानों की आवाज बनें। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य के आने से सपा को फायदे की बात भी कही।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 12:24 AM (IST)
अब्दुल्ला आजम खां ने जेल से छूटने के बाद योगी सरकार को घेरा, कह दी यह बड़ी बात
अब्दुल्ला बोले, चुनाव लड़ेंगे और मालिक ने चाहा तो रिकार्ड वोटों से जीतेंगे।

सीतापुर, जागरण संवाददाता। जेल से बाहर आने के बाद अब्दुल्ला आजम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह चुनाव लड़ेंगे और मालिक ने चाहा तो रिकार्ड वोटों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे साथ आतंकवादियों से भी बुरा व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने अपने पिता के बारे में कहा कि वह नौ बार विधायक, चार बार मंत्री रहे और अब भैंस चोरी और मुर्गी चोरी के मामले में जेल में बंद हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसे मुकदमे में जेल में बंद हैं जिसमें 8 लोगों को जमानत मिल चुकी है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बेगुनाह लोग जब जेल के अंदर आते थे तो कहते थे कि देखो 10 मार्च का इंतजार करो फिर देखो क्या होगा।

loksabha election banner

उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि खुदा करें कि वह 10 मार्च के बाद दोबारा प्रदेश के मुखिया बनें। नौजवानों की आवाज बनें। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य के आने से सपा को फायदे की बात भी कही। उन्होंने जेल से निकलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए यह भी कहा कि 10 मार्च को जुल्म भी खत्म होगा और जालिम भी तख्त से हटेगा।

यह भी पढ़ें : सपा सांसद आजम खां का बेटा अब्दुल्ला र‍िहा, सीतापुर जेल में काटे 688 दिन; उमड़ी समर्थकों की भीड़

गौरतलब है क‍ि सपा सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम खां शनिवार को र‍िहा हो गए। अब्दुल्ला आजम सीतापुर जेल में प‍िछले दो साल से बंद हैं। दरअसल, क्वालिटी बार की जमीन को लेकर आजम और अब्दुल्ला पर मुकदमा दर्ज हुआ था। इसमें धारा 467 व 468 लगी थी। विवेचना के दौरान इस मुकदमे में धारा 120बी भी बढ़ाई गई थी। अब्दुल्ला के रिहाई परवाना में बढ़ाई गई धारा 120बी का जिक्र नहीं था। इसी वजह से उनकी रिहाई में विलंब हुआ। वहीं सपा सांसद आजम खां के साथ उनकी पत्नी विधायक तजीन फात्मा भी पति व बेटे के साथ जेल में करीब 298 दिन रहीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.