Move to Jagran APP

CoronaVirus Lucknow News Update: लोकबंधु में कोरोना के मरीज को घंटों दौड़ाया

CoronaVirus Lucknow News Update कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट होने के बावजूद भर्ती के लिए मांगी गई सीएमओ की चिट्ठी।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 11:58 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 07:40 AM (IST)
CoronaVirus Lucknow News Update: लोकबंधु में कोरोना के मरीज को घंटों दौड़ाया
CoronaVirus Lucknow News Update: लोकबंधु में कोरोना के मरीज को घंटों दौड़ाया

लखनऊ, जेएनएन। CoronaVirus Lucknow News Update: लोकबंधु अस्पताल में कोरोना का एक पॉजिटिव मरीज अस्पताल के गेट पर इलाज के इंतजार में तड़पता रहा। मरीज के परिजनों का आरोप है कि मरीज के पास कोविड रिपोर्ट होने के बावजूद अस्पताल प्रशासन सीएमओ कार्यालय की चिट्ठी लाने की बात कहकर मरीज को भर्ती के लिए टालता रहा।

loksabha election banner

दरअसल, मंगलवार को बालदा कॉलोनी कैसरबाग निवासी एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद परिजन उसको भर्ती कराने के लिए लोकबंधु अस्पताल ले गए। जहां करीब छह घंटे मरीज के परिजन परेशान रहे। उनका आरोप है कि अस्पताल प्रशासन से गुहार लगाते रहे, मगर किसी ने मदद नहीं की। ऐसे में, मरीज की जान को खतरा भी हो सकता था। परिजनों का आरोप है कि कभी उनको सीएमओ कार्यालय से चिट्ठी लाने को तो कभी बेड खाली न होने की बात कहकर दौड़ाते रहे। इसी बीच मरीज को लूज मोशन भी शुरू हो गए। बावूजद इसके मरीज को भर्ती नहीं किया गया। जबकि मुख्यमंत्री ने भी 15 मिनट के भीतर मरीज को भर्ती करने के निर्देश दिए हैं। मरीज के परिजनों ने इसकी शिकायत अस्पताल के निदेशक से की तो मरीज को भर्ती कराया गया। 

इस बाबत अस्पताल के निदेशक डॉ. डीएस नेगी का कहना है कि हमारा यह प्रयास रहता है कि रोगी को शीघ्र इलाज की सुविधा मिले। यह रोगी अस्पताल में गलत जगह बैठा था इसलिए इलाज मिलने में देरी हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.