Move to Jagran APP

Lakhimpur News: लखीमपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष व परिवार को खत्म करने की चेतावनी से भड़के कांग्रेसी

Lakhimpur News कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को भाजपा उम्मीदवार व विधायक की वायरल धमकी के बाद भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सदर कोतवाली पहुंचे और मामले में श‍िकायत दर्ज कराई।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Thu, 11 May 2023 04:41 PM (IST)Updated: Thu, 11 May 2023 04:41 PM (IST)
Lakhimpur News: लखीमपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष व परिवार को खत्म करने की चेतावनी से भड़के कांग्रेसी
Lakhimpur News: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंच की श‍िकायत

लखीमपुर, संवादसूत्र। कर्नाटक के चित्तपुर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को खत्म करने की भाजपा उम्मीदवार व विधायक की वायरल धमकी के बाद खीरी जिले में कार्यकर्ता भड़क गए। गुरुवार को कांग्रेस नेता संजय गोस्वामी की अगुवाई में तमाम कार्यकर्ता सदर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर देने की कोशिश की।

loksabha election banner

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने यह कहते हुए तहरीर लेने से इन्कार कर दिया कि यह कर्नाटक का मामला है और यहां से इसका कोई संबंध नहीं है। तहरीर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि धमकी का ऑडियो प्रसारित हो रहा है भाजपा अनुसूचित जाति के कांग्रेश अध्यक्ष को पचा नहीं पा रही है और उनके परिवार को खत्म करने की धमकी देकर अनुसूचित जाति वंचितों और गरीबों की आवाज को दबा देना चाहती है।

भारतीय संविधान हर जाति वर्ग को समान रूप से जीवन जीने का अवसर प्रदान करता है इस तरह की मानसिकता वाले लोग समाज को तोड़ने एवं नफरत फैलाने का काम करते हैं। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के नाम इस तहरीर में संजय गोस्वामी के अलावा इरफान किदवई, रवि गोस्वामी, नवाज खान, आफताब खान सहित कई कार्यकर्ताओं के हस्ताक्षर हैं।

गुरुवार दोपहर कोतवाली पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह को तहरीर दी। कार्यकर्ताओं का कहना है कि तारीफ पढ़ने के बाद कोतवाल ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। जबकि प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर हर जिले में भाजपा उम्मीदवार व विधायक मणिकांत राठौर के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने का अभियान चलाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.