Move to Jagran APP

UP Politics : स्वामी प्रसाद मौर्य ने दाखिल किया नामांकन, यूपी की इस सीट से लड़ेंगे चुनाव- कहा; इसलिए बना हूं प्रत्याशी

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रमुख स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने नामांकन पर कहा कि जो भी चुनावी मैदान में आता है वह जीतने के लिए आता है लेकिन लोकतंत्र में फैसला जनता करती है। मुझे कुशीनगर की जनता पर विश्वास है। पहले भी विकास के मुद्दों और जन-जन के सम्मान की प्राथमिकता के साथ मैंने लोगों के बीच काम किया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Thu, 09 May 2024 06:44 PM (IST)
UP Politics : स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस सीट से दाखिल किया नामांकन

गोरखपुर, एजेंसी। सपा से अलग होकर राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी बनाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने आखिरकार लोकसभा चुनाव को लेकर अपना नामांकन दाखिल कर दिया। उन्होंने यह नामांकन गोरखपुर के कुशीनगर से किया है। बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य अपने बयानों के कारण विवादों और सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने कुशीनगर से चुनाव करने का ऐलान कर दिया है। 

मुझे कुशीनगर की जनता पर विश्वास है : स्वामी प्रसाद

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रमुख स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने नामांकन पर कहा कि जो भी चुनावी मैदान में आता है वह जीतने के लिए आता है लेकिन लोकतंत्र में फैसला जनता करती है। मुझे कुशीनगर की जनता पर विश्वास है। पहले भी विकास के मुद्दों और जन-जन के सम्मान की प्राथमिकता के साथ मैंने लोगों के बीच काम किया और उन्हीं की चाहत के अनुरूप मैं कुशीनगर का प्रत्याशी बना हूं।