Move to Jagran APP

Kaushambi News: मह‍िला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में फांसी के फंदे से लटका म‍िला शव

यूपी के कौशांबी ज‍िले में व‍िवाह‍िता की संद‍िग्‍ध हालात में मौत हो गई। मह‍िला का शव घर में ही फंदे से लटका म‍िला। घरवालों की सूचना पर पुल‍िस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा। पुल‍िस का कहना है क‍ि मह‍िला के शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

By raj k. srivastava Edited By: Vinay Saxena Published: Tue, 19 Mar 2024 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 02:49 PM (IST)
घर में ही फंदे से लटका म‍िला मह‍िला का शव।- सांकेति‍क तस्‍वीर

संवाद सूत्र, टेढ़ीमोड़। कोखराज के कसिया पश्चिम में सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फांसी के फंदे से लटक गई। व‍िवाह‍िता का शव लटका म‍िला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

विनोद कुमार साहू दूध और पनीर का व्यापार करते हैं। सोमवार को घर में वह उनकी पत्नी शोभा देवी, बेटा आनंद कुमार 12 साल, अमन आठ साल व एक तीन माह की बेटी थी। शाम को विनोद पनीर बना रहे थे, जबकि दोनों बेटे पढ़ाई कर रहे थे।

मां के शव को लटकता देख बेटे की न‍िकली चीख

पत्नी घर के ऊपरी मंजिल के कमरे में दुधमुंही बेटी के साथ थी। बेटा आनंद रात आठ बजे मां को बुलाने के लिए ऊपरी मंजिल के कमरे में गया, तो कमरे के अंदर चुल्ले में बंधी रस्सी के फंदे से मां को लटकता देख उसकी चीख निकल गई। बेटे को रोता देख पिता भी ऊपर भागे। वहां का नजारा देख वह भी दंग रह गए।

घटना की जानकारी पुलिस की दी गई। पुलिस ने फंदे से लटकते शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल में जुट गई।

यह भी पढ़ें: रामसूरत के कातिल कौन… गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस, नामजद आरोपियों को छोड़ खून के रिश्तों पर शक की सुई

यह भी पढ़ें: UP Police Recruitment: पुलिस भर्ती पेपर लीक के मुख्‍य आरोपियों को STF ने किया गिरफ्तार, DGP प्रशांत कुमार ने किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.